दुनिया की सबसे मोटी महिला ने जताई खास ख्वाहिश, सुषमा करेंगी मदद

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे मोटी महिला ने भारत आकर अपने इलाज की इच्छा जताई है। इसके लिए उन्होंने वीजा की अपील भी की। हालांकि उनके वीजा की अपील को किसी वजह से स्वीकार नहीं किया गया।

iman

ईमान अहमद ने मेडिकल वीजा के लिए किया था अप्लाई

मिस्र के इजिप्ट की रहने वाली 36 वर्षीय महिला ईमान अहमद को दुनिया की सबसे मोटी महिला करार दिया गया है। उनका वजन 500 किलोग्राम के आस-पास है।

जब अस्पताल से सुषमा ने दिलाया छात्रा को वीजा, सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ

ईमान अहमद ने भारत आकर अपना इलाज कराने की इच्छा से वीजा के लिए अप्लाई किया, हालांकि उनकी इच्छा पूरी नहीं हो सकी क्योंकि किसी वजह से उन्हें वीजा नहीं दिया गया।

जिसके बाद मुंबई के डॉक्टर मुफ्फी लकड़ावाला ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि मैम, एजिप्ट की 500 किग्रा. की महिला ईमान अहमद अपनी जान बचाने के लिए भारत इलाज कराने आना चाहती हैं, सामान्य तरीके से उन्हें मेडिकल वीजा देने से मना कर दिया गया है। कृपया उनकी मदद कीजिए।

मुंबई के डॉक्टर ने सुषमा स्वराज को किया ट्वीट

सुषमा स्वराज, जो किडनी फेल होने की शिकायत के बाद से दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हैं। उन्होंने उसी दिन डॉक्टर को जवाब दिया। केंद्रीय मंत्री ट्वीट में कहा कि धन्यवाद इस मामले को मेरे सामने लाने के लिए, मैं जरूर उनकी मदद करूंगी।

सुषमा स्‍वराज ने की मदद, 2200 किलोमीटर दूर दुबई से वापस लौटा भारतीय

ईमान अहमद अब्दुलाती, जिनका वजन 500 किग्रा. है। वो पिछले 25 साल से अपने घर से बाहर नहीं निकली हैं। 11 साल की उम्र में वह अपने घर से बाहर निकली थी। बताया जा रहा है कि ईमान अहमद अब्दुलाती का जब जन्म हुआ था तब भी उनकी उम्र 5 किग्रा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
world heaviest Egyptian woman want visa to India for medical treatment.
Please Wait while comments are loading...