• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

3500 रुपए कमाने वाली महिला ने लॉकडाउन में पुलिसवालों के लिए किया ऐसा काम, DGP ने किया सैल्यूट

|

नई दिल्ली: लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर आंध्र प्रदेश की महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। जिमसें वो पुलिसकर्मियों को कोल्ड ड्रिंक की बोतल दे रही है। वीडियो वायरल होने के बाद अब डीजीपी ने महिला को सैल्यूट किया है। साथ ही उसके घर एक रिटर्न गिफ्ट भिजवाया है। महिला की दरियादिली के इस वीडियो को कई राज्यों के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

    Positive Story: 3500 कमाने वाली महिला ने किया ऐसा DGP ने किया सैल्यूट Video Viral | वनइंडिया हिंदी
    चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है महिला

    चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है महिला

    वायरल हो रहा वीडियो आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले के तूनी इलाके का है। जहां पुलिसकर्मी लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान वहां लोकमनी नाम की एक महिला आई और उन्हें अपने बैग में से दो कोल्ड्र ड्रिंक की बोलत निकाल कर देने लगी। पुलिस वालों ने महिला से उसके बारे में पूछा। जिस पर महिला ने बताया कि वो एक स्कूल में चतुर्थ श्रेणी की कर्मचारी है और 3500 रुपये महीने कमाती है।

    DGP ने की फोन पर बात

    महिला के इस जज्बे को देखकर पुलिसकर्मी हैरान रह गए। साथ ही उन्होंने कोल्ड्र ड्रिंक लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद उन्होंने अपने पास से महिला को कोल्ड ड्रिंक की बोलत दी और उसे बच्चों को देने को बोला। इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने अपने मोबाइल पर वीडियो बना लिया, जो वायरल हो गया। दूसरे दिन इस मामले की खबर आंध्र प्रदेश के डीजीपी गौतम सवंग के पास पहुंची। जिस पर उन्होंने महिला से फोन पर बात की और उनके इस जज्बे को देखते हुए उन्हें सैल्यूट किया।

    महिला के लिए भिजवाया रिटर्न गिफ्ट

    महिला के लिए भिजवाया रिटर्न गिफ्ट

    वहीं डीजीपी के बाद ईस्ट गोदवरी जिले के एसपी ने तूनी पुलिस से संपर्क किया और पुलिस अधिकारियों को महिला के घर जाने को कहा। जिस पर तूनी सर्किल के इंस्पेक्टर के. किशोर अपनी टीम के साथ लोकमनी के घर पहुंचे और पुलिस विभाग की ओर से उन्हें धन्यवाद कहा। इस दौरान उन्होंने लोकमनी को अपनी टीम की ओर से एक साड़ी और राशन किट दिया। इस पर लोकमनी ने कहा कि पुलिस दिन-रात उनकी इफाजत के लिए लगी रहती है, इस वजह से उनकी देखभाल करना सबका फर्ज है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    women offered policeman cold drink, video viral
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X