• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

TikTok वीडियो बनाने के लिए पति ने किया मना, महिला ने बच्चे के साथ उठाया खौफनाक कदम

|

नई दिल्ली: लॉकडाउन की वजह से लोग पिछले दो महीनों से घरों में कैद हैं। जिस वजह से लोग दिनभर सोशल मीडिया पर लगे रहते हैं। इन दिनों टिकटॉक का भी क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। वहीं आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में टिकटॉक को लेकर पति-पत्नी में लड़ाई हुई। जिसके बाद पत्नी ने अपनी जान दे दी। मां के जाने के बाद उसके नाबालिग बच्चे ने भी सुसाइड कर लिया।

पति की नौकरी जाने से थी परेशान

पति की नौकरी जाने से थी परेशान

दरअसल विजयवाड़ा के YSR कॉलोनी में शशि समशुद्दीन अपने परिवार के साथ रहता था। वैसे तो समशुद्दीन गोल्ड पॉलिश का काम करता था लेकिन इन दिनों लॉकडाउन की वजह से उसकी नौकरी चली गई थी। इस बात को लेकर उसकी पत्नी शैक करीमा भी उससे नाराज रहती थी। उसे टिकटॉक पर वीडियो बनाना बहुत ज्यादा पसंद था, जिस वजह से वो दिनरात फोन में ही लगी रहती थी। ये बात समशुद्दीन को पसंद नहीं थी। सोमवार को समशुद्दीन ने अपनी पत्नी को समझाने के लिए बुलाया। जिसके बाद दोनों में बहुत देर तक बहस हुई। कुछ देर में मामला इतना बढ़ गया कि शैक करीमा ने मौत को गले लगा लिया।

बच्चे ने भी पिया कैमिकल

बच्चे ने भी पिया कैमिकल

पुलिस के मुताबिक कुछ दिनों पहले समशुद्दीन का परिवार एक कार हादसे का शिकार हो गया था। जिस वजह से उनके चार-पांच लाख रुपये खर्च हो गए थे। इसके लिए उन्होंने लोन लिया था। लॉकडाउन में समशुद्दीन की नौकरी भी चली गई, जिस वजह से उनकी परेशानी और बढ़ गई। पति-पत्नी दोनों आर्थिक स्थिति को लेकर परेशान थे। झगड़े के बाद समशुद्दीन की पत्नी ने गोल्ड पॉलिश करने वाला कैमिकल उठाया और पी लिया। जिसके बाद उसके नाबालिग बेटे ने भी बोतल में बचा हुआ कैमिकल पी लिया। जिससे दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फोन पर आए इस SMS को खोलते ही आपके खाते से उड़ जाएंगे पैसे, CBI ने जारी किया अलर्ट

टिकटॉक को बैन करने की मांग

टिकटॉक को बैन करने की मांग

एक तरफ जहां दुनिया वैश्विक महामारी से लड़ रही है, तो वहीं दूसरी तरफ कई भारतीय चर्चित शॉर्ट वीडियो मेकिंग ऐप टिकटॉक को प्रतिबंधित करवाने की लड़ाई लड़ रहे हैं, क्योंकि कथित रूप से एक वायरल हुए टिकटॉक वीडियो में महिलाओं के ऊपर एसिड अटैक को ग्लेमराइज किया गया है। यही कारण है कि भारतीय सोशल मीडिया के जरिए और गूगल प्ले स्टोर पर निगेटिव रेटिंग देकर टिकटॉक ऐप पर बैन की मांग कर रहे हैं। आरोप है कि टिकटॉक ऐप पर बनाए गए एक वीडियो में एक यूजर द्वारा जानबूझकर एसिड अटैक को बढ़ावा दिया जा रहा है, जो आजकल इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
women killed herself with son due to tiktok mobile app in Vijayawada
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X