• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केरल: सीपीआई कार्यालय के भीतर महिला के साथ पार्टी के कार्यकर्ता पर रेप का आरोप

|

नई दिल्ली। केरल स्थित सीपीआई के पार्टी कार्यालय में महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। यहां सीपीआई कार्यकर्ता पर आरोप लगा है कि पार्टी कार्यालय के भीतर महिला के साथ रेप किया गया है। यह घटना केरल स्थित पलक्कड में सीपीआई के कार्यालय में हुई है। पुलिस के अनुसार मामला 16 मार्च को सामने आया है, जब स्थानीय लोगों ने करीब के घर में एक नवजात लावारिस बच्चे को देखा। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज की और बच्चे की मां की तलाश शुरू की।

cpi

मामले की जांच के दौरान यह बात सामने आई कि 20 वर्षीय युवती के साथ सीपीआई कार्यकर्ता ने पार्टी के कार्यालय में उसका रेप किया था। हालांकि पुलिस ने केस दरज् कर लिया है, लेकिन इस मामले में किसी को नामजद नहीं किया गया है। पुलिस अधिकारी आरोपी का नाम बताने से कतरा रहे हैं। माना जा रहा है कि पुलिस सीपीआई नेतृत्व के दबाव में है, यही वजह है कि आरोपी के नाम को सामने नहीं किया जा रहा है। मामले की जांच कर रहे अधिकारी पी प्रमोद ने बताया कि हमने आरोपी का नाम एफआईआर में दर्ज किया है, लेकिन उसका नाम इस स्टेज पर सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है, ताकि महिला की सुरक्षा को कोई खतरा ना हो।

वहीं इन आरोपों को सीपीआई नेता ने खारिज कर दिया है। पार्टी के नेता केबी सुभाष ने बताया कि यह आरोप पार्टी की छवि को खराब करने के लिए लगाया गया है। इस मामले की जांच हो, हम इसका पूरी तरह से स्वागत करते हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव में महज कुछ दिनों का ही समय बचा है, ऐसे में सीपीआई कार्यकर्ता पर लगा यह आरोप प्रदेश की सियासत में हलचल बढ़ा सकता है।

इसे भी पढ़ें- बीजेपी में शामिल हुए गौतम गंभीर, जेटली-रविशंकर ने दिलाई सदस्यता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman was allegedly raped in CPI party office in Kerala. Police probe underway.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X