• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नोएडा सेक्टर 16 मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर महिला ने दी जान

|

नई दिल्ली। नोएडा के सेक्टर 16 मेट्रो स्टेशन पर एक महिला ने मेट्रो के आगे कूदकर जान दे दी है। इसकी वजह से कुछ देर के लिए मेट्रो सेवा प्रभावित रही। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह घटना शुक्रवार सुबह 11 बजे की बताई जा रही है। हालांकि अभी तक महिला के आत्महत्या के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है। आत्महत्या करने वाली महिला का नाम शीतल श्रीवास्तव बताया जा रहा है।

Woman took extreme step a

चश्मदीदों के मुताबिक महिला पहले से मेट्रो प्लेटफॉर्म पर ट्रेन ने आने का इंतजार कर रही थी। जैसे ही ट्रेन आई उसने छलांग लगा दी। फिर ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोकने का प्रयास किया लेकिन सब कुछ इतनी जल्दी में हुआ कि महिला को बचा पाना संभव नहीं था। ट्रैक पर महिला की मौत हो गई। शव को हटवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक शीतल श्रीवास्तव नोएडा के सेक्टर 22 में अपने पति के साथ रहती थी और वो जस्ट डायल में जॉब करती थी। ऐसा बताया जा रहा है कि महिला कंपनी के कुछ कर्मचारियों से परेशान थी जिसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे घटना की जांच करने में जुटी हुई है।

होली खेलने के बाद गंगा में नहाने गए थे पांच दोस्त, तीन डूबे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman took extreme step at Noida Sector 16 metro station
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X