• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई: हेलमेट नहीं लगाने पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने रोका, महिला ने कर दी पिटाई

|

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना वायरस फैल चुका है, फिर भी पुलिसकर्मी फ्रंटलाइन पर खड़े होकर 7 महीने से ड्यूटी कर रहे हैं। इसके बावजूद कई लोग ऐसे हैं, जो उनकी इज्जत करने के बजाए उनके साथ बदसलूकी करते हैं। कुछ इसी तरह का मामला महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सामने आया है, जहां पर एक महिला ने ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल को बीच सड़क पर पीटा। हालांकि बाद में इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

    Mumbai Video: महिला ने Traffic Policeman को पीटा, Sanjay Raut हुए खफा | वनइंडिया हिंदी

    maharashtra

    जानकारी के मुताबिक कलबादेवी मार्ग पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने एक महिला को हेलमेट नहीं पहनने के कारण रोका। जिस पर पहले दोनों में बहस हुई। इसके बाद महिला ने पुलिसकर्मी को मास्क नहीं पहनने और गाली-गलौच का आरोप लगाया। इस बीच बात इतनी बढ़ गई कि महिला ने पुलिसकर्मी पर हाथ उठा दिया। तभी वहां पर वीडियो बना रहे एक शख्स से भी पुलिसकर्मी की झड़प हुई। महिला बार-बार पुलिसकर्मी को मारते हुए कह रही थी कि उसे गाली देने का कोई हक नहीं है।

    राजस्थान: रास्ते को लेकर दो गुटों के बीच हुआ जबरदस्त खूनी संघर्ष, देखिए LIVE वीडियो

    वहीं जब एक अन्य ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उसे रोकने की कोशिश की, तो महिला ने उसे रुकने को कहा। बाद में महिला कांस्टेबल समेत कई पुलिसकर्मी वहां पहुंचे। आरोप है कि महिला कांस्टेबल पर भी आरोपी महिला ने हाथ उठाने की कोशिश की। हालांकि काफी देर बाद दोनों पक्ष शांत हुए। बाद में पीड़ित पुलिसकर्मी ने एलटी मार्ग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद मोहिनुद्दीन खान (26) और सादिका तिवारी (30) को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ 571/2020 आईपीसी 353, 332, 504, 506, 34 सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    woman thrashed police personnel on duty in mumbai maharashtra
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X