पत्‍नी बाहर जाती तो साली से रेप करता था जीजा, बहन ने खुद कराया मुकदमा दर्ज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। राजधानी दिल्‍ली में रिश्‍तों को कलंकित करने वाली एक वारदात सामने आई है। पूर्वी दिल्‍ली के मधु विहार इलाके में हवस की आग में अंधे एक शख्‍स ने अपनी साली को ही हवस का शिकार बना डाला। पीडि़ता की बहन यानी आरोपी की पत्‍नी ने खुद पुलिस में इस बात की शिकायत की है। पत्‍नी की तहरीर पर पुलिस ने बलात्‍कार की धाराओं मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो सकी है। वहीं पीडि़ता को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया गया है। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

कई बार कर चुका है बलात्‍कार

कई बार कर चुका है बलात्‍कार

जानकारी के मताबिक आरोपी का नाम सुलभ सरना है। पुलिस के मुताबिक, घटना पूर्वी दिल्ली के मधु विहार में हाई प्रोफाइल आपर्टमेंट की है। पुलिस के मुताबिक सुलभ कई बार अपनी साली का बलात्‍कार कर चुका है। पीडि़ता लोकलाज के डर और जीजा की धमकियों पर चुप रह जाती लेकिन जब बार-बार वो गंदी हरकतें करने लगा तो उसने इस संबंध में अपनी बड़ी बहन को बताया।

पत्‍नी जाती बाहर तो करता साली से जबरदस्‍ती

पत्‍नी जाती बाहर तो करता साली से जबरदस्‍ती

पीड़िता के मुताबिक, वह अक्सर पटपड़गंज में अपनी बहन के घर आती जाती रहती थी। इसी बीच जब घर में उसकी बड़ी बहन नहीं रहती थी तो आरोपी जीजा उसके साथ जबरदस्ती करता था। पीड़िता ने जब इसके बारे में अपनी बहन से शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने हाथ जोड़कर माफी मांगी और और कहा कि वह आगे से ऐसे गलती फिर नहीं करेगा।

मुकदमे के बाद से फरार है जीजा

मुकदमे के बाद से फरार है जीजा

लेकिन कुछ ही दिन बाद आरोपी सुलभ ने फिर से पीड़िता को अपना हवस का शिकार बनाया। इस बार पीड़िता ने अपनी आपबीती बड़ी बहन को बता दी। छोटी बहन के साथ हुई इस दरिंदगी की शिकायत खुद बड़ी बहन ने मधु विहार थाने में दर्ज कराई। पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Read Also- अय्याश बाबा रात के लिए चुनता था 10 लड़कियां, रजिस्‍टर में दर्ज होता था महिलाओं के पीरियड्स का रिकॉर्ड, ये थे कोड वर्ड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman lodged fir against husband who raped her younger sister many time in Delhi.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.