सास से परेशान बहू ने दी जान, मरने से पहले FB पर बयां किया दर्द

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गांधीनगर। ससुराल वालों के अत्याचारों के चलते न जानें कितनी लड़कियां रोज आत्महत्या कर लेती हैं। गुजरात के वापी में भी एक 25 साल की लड़की को ससुराल वालों के खिलाफ आवाज उठाने से बेहतर अपनी जिंदगी खत्म करना लगा। इस लड़की के सुसाइड की खबर ने एक बार फिर ससुराल के खौफनाक चेहरे को दिखाया है।

Suicide

वापी के पलसाणा क्षेत्र में रहने वाली उर्वशी पटेल ने बुधवार को ससुराल वालों से तंग आकर सुसाइड कर ली। उसने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर एक पोस्ट भी किया। उर्वशी की शादी राजेश पटेल से केवल 4 महीने पहले हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वालों ने उसकी जिंदगी में परेशानियां खड़ी करनी शुरु कर दी थीं।

ये भी पढ़ें: तीन साल के बच्चे को टीचर ने बेरहमी से पीटा, अब तक नहीं हुई गिरफ्तार

उर्वशी के साथ कई बार मारपीट भी की गई थी जिसमें उसका हाथ भी फ्रैक्चर हो गया था। अपने आखिरी फेसबुक पोस्ट में उर्वशी ने लिखा था, 'मैं एक गलत कदम उठाने जा रही हूं क्योंकि मेरे पास और कोई रास्ता नहीं है। मुझे आत्महत्या के लिए मेरी सास, पति और ननद ने मजबूर किया है।'

घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। पूछताछ में उसके मायके वालों ने बताया कि उर्वशी के साथ पहले भी मारपीट की जाती थी। उसके पिता ने ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman Commits Suicide In Gujarat Puts Blame On Husband And In Laws
Please Wait while comments are loading...