चाचा के यहां रहकर पढ़ता था भतीजा, किया ऐसा काम कि चाची हो गईं बदनाम, खुदकुशी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भोपाल। मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बदनामी के चलते एक महिला ने खुदकुशी कर ली। महिला की बदनामी कैसे हुई ये जानकर आप सन्‍न हो जाएंगे। जी हां महिला के भतीजे ने ही उसकी कुछ प्राइवेट पलों के वीडियो की रिकॉर्डिंग वायरल कर दी थी। महिला ने अपने सुसाइड नोट में इन सभी बातों का जिक्र किया है। फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी भतीजे की तलाश कर रही है।

चाची के यहां रहकर पढ़ता था भतीजा

चाची के यहां रहकर पढ़ता था भतीजा

महिला का नाम गीता (36) था। वो भोपाल के एमपी नगर इलाके में रहती थी। उसके पति सिचाई विभाग में है। गीता के पति के बड़े भाई का बेटा यहां र‍हकर पढ़ाई करने आया था। लेकिन भतीजे की गंदी नजर चाची पर थी।

बना लिया आपत्तिजनक वीडियो

बना लिया आपत्तिजनक वीडियो

उसने कभी नहाते तो कभी कपड़े बदलते वक्‍त चाची का वीडियो बना लिया। जब इस बात की जानकारी चाची और चाचा को हुई तो उन लोगों ने उसे वापस घर भेज दिया। इस बात पर भतीजे ने WHATSAPP पर वो सारी गोपनीय चीजें वायरल कर दीं।

जहर खाकर कर ली खुदकुशी

जहर खाकर कर ली खुदकुशी

पुलिस ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद गीता के सभी रिश्‍तेदारों में उसकी बदनामी हो गई। इसी बात से तंग आकर गीता ने सोमवार को जहर खा लिया। उसे तड़पता देख घर वाले उसे अस्‍पताल ले गए लेकिन वहां उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस को मौके से गीता के मोबाइल फोन के अलावा एक कॉपी मिली है। इसमें उसने पूरे मामले के बारे में लिखा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
36 years old woman commit suicide after her private video goes viral in Bhopal, capital of Madhya Pradesh.
Please Wait while comments are loading...