• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

युवती को लिफ्ट देना ASI को पड़ा महंगा, बंधक बनाकर की हजारों की लूटपाट

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। अगर आप भी बाइक या फिर कार की सवारी करते हैं और तो किसी को लिफ्ट देने से पहले सौ बार सोच लें। क्योंकि हरियाणा के फरीदाबाद में ऐसा मामला सामने आया हैं जहां पर एक लड़की ने लिफ्ट के बहाने उसके साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। दरअसल नीलम चौक के पास एनआईटी-5 में जूस की एक दुकान पर एएसआई की मुलाकात एक लड़की से हुई। चेहरे से भोली-भाली दिखने वाली लड़की ने किसी तरह से एएसआई से बात की और फिर उसको अपनी झूठी परेशानी सुनाई और फिर लिफ्ट की मांग की।

पति के तबीयत खराब होने का बहाना

पति के तबीयत खराब होने का बहाना

एएसआई चरण सिंह की शिकायत के अनुसार लड़की ने जूस की दुकान पर पहुंचे एएसआई से कहा कि उसके पति का तबीयत खराब और उसे बल्लभगढ़ जल्दी पहुंचना है। युवती की मदद की गुहार सुनकर एएसआई का दिल भी पसीज गया उसने कहा कि वह कार में उसे लिफ्ट दे सकता है। युवती ने भी हामी भर दी। लेकिन जैसे ही युवती कार में बैठी और बाईपास रोड पहुंचते ही उसके तेवर बदल गए। उसने पुलिसकर्मी को ब्लैकमेल करने लगी।

रेप के आरोप की धमकी

रेप के आरोप की धमकी

कार में बैठी लड़की ने एएसआई चरण सिंह से बोली की उसने सारे पैसे उसे नहीं दिया तो वो उस पर रेप की कोशिश का आरोप लगाकर शोर मचाने लगेगी। युवती ने चरण सिंह को धमकार उसके जेब से पर्स निकाल लिया जिसमें करीब 20 हजार रुपए थे पहले तो उसे ले लिया। उसके बाद पेटीएम से भी 2-2 हजार के दो ट्रांजैक्शन किए। इसके बाद भी बात नहीं बनी तो उसने एटीएम पर कार रूकवाकर वहां से भी पैसे निकलावए।

केस दर्ज

केस दर्ज

पीड़ित एएसआई चरण सिंह की शिकायत पर एनआईटी थाने में महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया और जांच शुरू कर दी गई। चरण सिंह मिसिंग सेल में तैनात हैं। पुलिस इस मामले में युवती की पहचान करने और उसको पकड़ने के लिए हर एंगल से जांच में जुटी है। इसके साथ-साथ पुलिस पेटीएम के जरिए भी उस लड़की के बारे में सुराग निकालने की कोशिक में जुटी हुई है।

English summary
woman asked for lift after Robbery ASI In Faridabad Case registered
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X