• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तमिलनाडु: बॉयफ्रेंड ने युवती को दिया ड्रग्स, चलती कार में 5 ने किया गैंगरेप, सड़क पर फेंका

|
Google Oneindia News

चेन्नई, सितंबर 11: तमिलनाडु में चेन्नई के निकट कांचीपुरम शहर में चलती कार में पांच लोगों ने एक 20 वर्षीय महिला को कथित तौर पर नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक बलात्कार किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की का बॉयफ्रेंड भी इसमें शामिल था, उसने ही अपने चार अन्य दोस्तों को साथ मिलकर पर पीड़िता के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में बॉयफ्रेंड सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

woman allegedly drugged and gang raped by 5 men in a moving car in Kanchipuram Chennai in Tamil Nadu

पीड़िता एक मोबाइल की दुकान पर काम करती है और वहीं पर कुछ दिनों पहले उसी दोस्ती गुनासीलन नाम के लड़के से हुई थी। कुछ दिनों के बाद लड़की की मुलाकात गुनासीलन ने अपने एक और दोस्त से करवाई। उन्होंने पीड़िता को भरोसा दिलाया था कि वे किसी प्राइवेट कंपनी में उसकी नौकरी लगा देंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुनासीलन 8 सितंबर को पीड़िता को कार से कांचीपुरम में स्थित एक फार्म हाउस में ले गया और रास्ते में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। कुछ देर बाद पीड़िता बेहोश हो गई, तो गुनासीलन ने अपने चार और दोस्तों को वहां बुलाया और कार में ही पीड़िता के साथ बलात्कार किया।

कुछ देर बाद जब पीड़िता को होश आया तो उसने चलती कार में सवार सभी आरोपियों से लड़ने की कोशिश की और सड़क पर लोगों से मदद के लिए चिल्लाई। शोर सुनकर राहगीर उसकी मदद के लिए दौड़े, जिससे आरोपी उसे सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए। पीड़िता को इलाज के लिए कांचीपुरम के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित का इलाज चल रहा है और बताया जा रहा है कि वह ठीक हो रही है।

मुंबई रेप केस पर पुलिस आयुक्त का बयान, कहा- हर क्राइम लोकेशन पर पुलिस मौजूद नहीं हो सकतीमुंबई रेप केस पर पुलिस आयुक्त का बयान, कहा- हर क्राइम लोकेशन पर पुलिस मौजूद नहीं हो सकती

घटना के सामने आने के तुरंत बाद हरकत में आई पुलिस ने बृहस्पतिवार को चार और शुक्रवार को एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार लोगों में एक वकील, एक लॉ यूनिवर्सिटी का छात्र और चाय की दुकान का एक कर्मचारी शामिल है। ये सभी कांचीपुरम के रहने वाले हैं। सभी आरोपियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

English summary
woman allegedly drugged and gang raped by 5 men in a moving car in Kanchipuram Chennai in Tamil Nadu
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X