• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

घर में अकेले रह रही बुजुर्ग महिला गलती से बेड बॉक्स में हुईं बंद, CCTV की मदद से बची जान

|

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक महिला गलती से बेड बॉक्स में बंद हो गईं। काफी कोशिश के बाद भी वो नहीं निकल पाईं और हार मानकर उसी में बैठ गईं। इस बीच उनकी पोती ने सीसीटीवी फुटेज देखा और पुलिस को फोन किया। मामले में तत्परता दिखते हुए दिल्ली पुलिस ने भी तुरंत महिला को वहां से रेस्क्यू कर लिया। दिल्ली पुलिस के इस काम की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।

delhi

दरअसल करोल बाग इलाके में एक 84 वर्षीय बुजुर्ग महिला रहती हैं। गुरुवार को बेड बॉक्स में वो कोई काम कर रही थीं। इसी दौरान अचानक गलती से बेड बॉक्स में ही बंद हो गईं। उम्र और कमजोरी के कारण वो उसमें से नहीं निकल पाईं। इसी बीच उनकी पोती नैन्सी ने मोबाइल फोन पर सीसीटीवी कैमरे का लाइव फुटेज देखा, तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर फोन किया।

कोरोना के शक में बस से फेंककर युवती की ली थी जान, महिला आयोग के संज्ञान के बाद ड्राइवर-कंडक्टर के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस उपायुक्त (मध्य) संजय भाटिया के मुताबिक मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम तुरंत उस घर में पहुंची। इस दौरान वो अपने साथ हथौड़े भी ले गए थे, जिससे उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने देखा कि महिला बेड बॉक्स के अंदर बंद थीं। उन्हें तुरंत रेस्क्यू किया गया। महिला की हालत अब स्थिर बताई जा रही है। पुलिस टीम के मुताबिक अगर वो वक्त से न पहुंचते तो महिला की जान को खतरा हो सकता था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman Accidentally Locks Herself In Bed Box, Delhi police team Rescue
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X