• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आसाराम बापू केस के मुख्‍य गवाह पर जानलेवा हमला, पूर्व सरपंच पर लगा आरोप

|
Google Oneindia News

पानीपत। नाबालिग से रेप की सजा काट रहे आसाराम के केस में मुख्‍य गवाह मोहिंदर चावला पर जानलेवा हमला हुआ है। मोहिंदर चावला का कहना है कि उस पर पूर्व सरपंच ने हमला किया। चावला का कहना है कि सुरिंदर उसे कई सालों से परेशान कर रहा है और आज उसने मुझ पर हमला भी किया। उसने पानीपत में मेरे खिलाफ कई फर्जी मामले भी दर्ज कराए हुए हैं। उसका कहना है कि मैं बापू के साथ समझौता कर लूं। चावला ने यह भी कहा कि उसकी जमीन हथिया ली गई है। इस बीच पुलिस ने कहा है कि चिकित्सा परीक्षा के बाद केस दर्ज किया जाएगा।

आसाराम बापू केस के मुख्‍य गवाह पर जानलेवा हमला, पूर्व सरपंच पर लगा आरोप

आसाराम केस के अहम गवाह रहे मोहिंदर चावला पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने कहा कि चावला की सुरक्षा में पांच पुलिसकर्मी तैनात किए हैं। घटना के समय भी उनकी सुरक्षा में दो पुलिसकर्मी तैनात थे। चावला को उनके साथ मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि इससे पहले भी मोहिंदर चावला पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था। मोहिंदर चावला लगातार आरोप लगाते रहे हैं कि उसकी जान को खतरा है। उनका कहना है कि आसाराम के अनुयायी उन पर जानलेवा हमला कर सकते हैं।

उल्‍लेखनीय है कि आसाराम यौन शोषण मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद मौजूदा समय में जोधपुर सेंट्रल जेल में समय काट रहे हैं। उन्‍हें उम्रकैद की सजा मिली है। इससे पहले 13 सितंबर को राजस्थान हाई कोर्ट ने 2013 में आश्रम की एक लड़की से दुष्कर्म के मामले में मिली उम्रकैद की सजा को स्थगित करने के लिए आसाराम की ओर से दाखिल अर्जी पर सुनवाई के लिए 23 सितंबर का दिन तय किया था। बता दें कि आसाराम की ओर से सजा स्थगित करने के लिए हाई कोर्ट में दूसरी बार अर्जी दी गई है। इससे पहले मार्च में दाखिल अर्जी आसाराम ने वापस ले ली थी।

English summary
Witness in Asaram Bapu Case Mohinder Chawla assaulted by Ex- Sarpanch in Panipat.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X