• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आंख मारकर मशहूर हुई प्रिया का एक और कमाल, इस बार मार्क जकरबर्ग पर पड़ी भारी

|

नई दिल्ली। महज एक वीडियो से सोशल मीडिया सनसनी बनी अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वरियर ने अब लोकप्रियता के मामले में फेसबुक के संस्थापक मार्क जकरबर्ग को भी पीछे छोड़ दिया है। प्रिया प्रकाश ने ये कारनामा इंस्टाग्राम पर किया है। इंस्टाग्राम पर अब अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वरियर को 45 लाख लोग फॉलो करते हैं।

इंस्टाग्राम के मालिक हैं जकरबर्ग

इंस्टाग्राम के मालिक हैं जकरबर्ग

सिर्फ 10 दिन पहले तक प्रिया प्रकाश वरियर के इंस्टाग्राम पर सिर्फ कुछ हजार फॉलोअर्स थे लेकिन उनका सिर्फ एक वीडियो जिसमें वो आंख मारते हुए दिख रही हैं, ने इंस्टाग्राम पर उन्हें कई बड़ी अभिनेत्रियों से भी मशहूर बना दिया है। अब अगर मार्क जकरबर्ग को ही देखें तो इंस्टाग्राम का मालिक होने के बाद भी उनके सिर्फ 4 मिलियन ही फॉलोअर हैं जबकि गुरुवार तक प्रिया के 4.5 मिलियन फॉलोअर हो गए हैं।

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर से भी ज्यादा फॉलोअर्स

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर से भी ज्यादा फॉलोअर्स

मार्क जकरबर्ग ही नहीं बल्कि प्रिया प्रकाश ने मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को भी इंस्टाग्राम पर काफी पीछे छोड़ दिया है। मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को इंस्टाग्राम पर सिर्फ 2.9 मिलियन यानी कि 29 लाख लोग फॉलो करते हैं जबकि प्रिया प्रकाश को आज 45 लाख लोग फॉलो करते हैं।

ऐसे फेमस हुईं थी प्रिया

ऐसे फेमस हुईं थी प्रिया

बता दें कि मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' का वेलेंटाइन वीक में ट्रेलर लॉन्च किया था। इस वीडियो में प्रिया प्रकाश अपनी आंखों के एक्सप्रेशन से एक लड़के के साथ फ्लर्ट करते हुए दिख रही थीं। प्रिया प्रकाश का यूं आंख मारना कईयों देखते ही देखते वेलेंटाइन डे की खुमारी में डूबे लाखों युवाओं को घायल कर गया और देखते ही देखते ही महज एक दिन में प्रिया प्रकाश इंटरनेट सनसनी बन गई। प्रिया प्रकाश के उस वीडियो न सिर्फ अब तक 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं बल्कि प्रिया प्रकाश बीते हफ्ते गूगल में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली भारतीय भी बन गईं।

English summary
winking girl Priya Prakash Varrier, has now more followers than Mark Zuckerberg on Instagram
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X