• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जांच में सहयोग के लिए तैयार, 25 नवंबर को CBI के सामने पेश रहूंगाः डी शिवकुमार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। आय से अधिक संपत्ति मामले में कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मंत्री डीके शिवकुमार ने सीबीआई के सामने पेश होने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि वो 25 नंवबर को सीबीआई के सामने पेश होंगे। उन्होंने जांच में सहयोग का आश्वासन भी दिया, लेकिन यह कहने से नहीं चूके कि मामला राजनीति से प्रेरित है। मामले की तफ्तीश कर रही सीबीआई ने गत 5 अक्टूबर को छापेमारी के सिलसिले में डी. शिवकुमार को तलब किया है।

DK

अगर समय से नहीं लगता लॉकडाउन, तो अब तक करोड़ों भारतीयों की कजान ले लेता कोरोना?अगर समय से नहीं लगता लॉकडाउन, तो अब तक करोड़ों भारतीयों की कजान ले लेता कोरोना?

गौरतलब है पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे रहे डीके शिवकुमार और अन्य के खिलाफ सीबीाई ने आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया है। सीबीआई की टीम ने 5 अक्टूबर को डीके शिवकुमार और उनके भाईयों व करीबियों के दिल्ली और मुंबई के 14 ठिकानौों पर छापेमारी की थी। यह छापेमारी भ्रष्टाचार से जुड़े मामले में की गई थी। कनकपुरा विधानसभा से कांग्रेस विधायक डीके शिवकुमार और उनके भाई डीके सुरेश बेंगलुरू ग्रामीण से सांसद हैं।

CBI

मुंबई पुलिस के बजाय बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंच गईं एक्ट्रेस कंगना रनौत, केस रद्द करने की लगाई गुहारमुंबई पुलिस के बजाय बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंच गईं एक्ट्रेस कंगना रनौत, केस रद्द करने की लगाई गुहार

जांच एजेंसी सीबीआई ने गत 5 अक्टूबर को तीन राज्यों क्रमशः दिल्ली, महाराष्ट्र और कर्नाटक में स्थित डीके शिवकुमार से संबद्ध 14 ठिकानों पर छापेमारी को अंजाम दिया था। एजेंसी ने बेंगलुरू के सदाशिवनगर स्थित घर की तलाशी ली थी। एजेंसी द्वारा जारी बयान में कहा गया कि सीबीआई जांच में कर्नाटक सरकार के पूर्व मंत्री के खिलाफ अपने और अपने परिवार के नाम पर लगभग 74.93 करोड़ की आय से अधिक संपत्ति रखने के आरोप में केस दर्ज किया था।

अब गहरे समुद्र में भारत ने शुरू किया डीप ओसियन मिशन, आएगा 4000 करोड़ का खर्चअब गहरे समुद्र में भारत ने शुरू किया डीप ओसियन मिशन, आएगा 4000 करोड़ का खर्च

English summary
Karnataka Congress President and former Minister DK Shivakumar has indicated to appear before the CBI in the disproportionate assets case. He said that he will appear before the CBI on November 25. He also assured cooperation in the investigation, but did not stop to say that the case was politically motivated. The CBI investigating the case has summoned D. Shivakumar in connection with the raid on October 5.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X