• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बंगाल में CAA पर घमासान: नड्डा बोले जल्द लागू होगा कानून, टीएमसी सांसद ने कहा- कागज से पहले दिखाएंगे दरवाजा

|

कोलकाता। देश में बिहार विधानसभा चुनाव के चलते बयानबाजी जोरों पर है, वहीं अगले साल पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव की हलचल भी बढ़ गई है। भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को सिलीगुड़ी में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना वायरस महामारी के कारण नागारिकता संशोधन कानून (सीएए) को लागू करने में देरी हो गई है। अब यह कानून जल्‍द ही लागू किया जाएगा। नड्डा के इसी बयान पर अब टीएमसी ने पलटवार किया है। टीएमसी सांसद और लोकसभा में पार्टी की मुखर आवाज महुआ मोइत्रा ने कहा है कि हम आपको कागज दिखाने से पहले दरवाजा दिखा देंगे।

    CAA पर बंगाल में घमासान,JP Nadda बोले जल्द लागू होगा कानून,Mahua Moitra का पलटवार | वनइंडिया हिंदी

    west bengal, mahua moitra, caa, jp nadda on caa, mahua moitra on jp nadda statement, citizenship amendment act, bjp, west bengal, tmc, tmc mp, mamata banerjee, jp nadda, coronavirus, नागरिकता संशोधन कानून, बीजेपी, पश्चिम बंगाल, ममता बनर्जी, जेपी नड्डा, कोरोना वायरस, महुआ मोइत्रा, टीएमसी सांसद, टीएमसी, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा

    उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है, 'पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा ने कहा कि सीएए को जल्द लागू किया जाएगा। भाजपा सुन लो- हम तुम्हें अपने कागज दिखाने से पहले ही दरवाजा दिखा देंगे।' बता दें कि संसद में इस बिल पर बहस के दौरान भी टीएमसी की ओर से महुआ मोइत्रा ने मुखर तौर पर अपनी बात रखी थी। महुआ की गिनती आक्रामक वक्ताओं में होती है।

    west bengal, mahua moitra, caa, jp nadda on caa, mahua moitra on jp nadda statement, citizenship amendment act

    वहीं नड्डा ने पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ टीएमसी सरकार पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि भाजपा की नीति विकास के लिए है और ममता सरकार फूट डालो और राज करो के विचार पर काम कर रही है। नड्डा ने कहा कि 10 करोड़ किसानों के लिए पीएम किसान सम्‍मान निधि की व्‍यवस्‍था की गई लेकिन ममता सरकार ने बंगाल में इसे लागू नहीं होने दिया। ये अब आपकी जिम्‍मेदारी है कि आने वाले चुनाव (अप्रैल) में भाजपा को लाएं और हम इसे एक महीने में लागू करेंगे। अपने एकदिवसीय दौरे पर बंगाल गए जेपी नड्डा ने यहां 2021 में प्रस्तावित पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले संगठनात्मक तैयारियों का जायजा लिया और विभिन्न समुदाय के लोगों से चर्चा की और उन्हें संबोधित भी किया।

    भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया कि राज्य की जनता हिंसा और तृणमूल कांग्रेस सरकार की ''कट मनी'' संस्कृति से तंग आ चुकी है और 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद यहां भाजपा की सरकार बनेगी। सिलीगुड़ी पहुंचने के बाद नड्डा ने आनंदमयी कालीबाड़ी मंदिर में पूजा करने से पहले यहां के नौका घाट पर समाज सुधारक ठाकुर पंचानन बर्मन की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। आपको बता दें कि दुर्गा पूजा से पहले उत्तर बंगाल के दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आने वाले थे। लेकिन, शाह का पूर्व निर्धारित उत्तर बंगाल दौरा कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया है। उनकी जगह यहां नड्डा पहुंचे।

    पंजाब: केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ सीएम अमरिंदर लेकर आए विधानसभा में प्रस्ताव

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    will show you door long before our papers said tmc mp mahua moitra on jp nadda caa statement
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X