• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या ससुर की शोक सभा में रहेंगी करिश्मा कपूर?

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली(विवेक शुक्ला) क्या करिश्मा कपूर कल अपने ससुर डा. सुरेन्द्र कपूर की शोक सभा में शिरकत करेंगी? जाहिर है, इस सवाल का जवाब तो वह खुद ही दे सकती हैं।

Will Karishma Kapoor to attend the condolence meeting of her father-in-law Dr. Surinder Kapoor?

एक बात और। क्या कपूर कुनबे से कोई डा. सुरेनद्र कपूर के परिजनों से सांत्वना व्यक्त करेगा? करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर के पिता थे डा. सुरेन्द्र कपूर। उनका पिछलों दिनों जर्मनी में निधन हो गया था। वे देश के चोटी के उद्योगपति थे।

नाम नदारद

हालांकि आज राजधानी के बहुत से अखबारों में डा. कपूर की शनिवार को होने वाली शोक सभा के विज्ञापन छपे है, पर उसमें करिश्मा कपूर का जिक्र नहीं है परिवार के तमाम दूसरे संबंधियों की तरह से। विज्ञापन में करिश्मा और संजय के दोनों बच्चों समारा और कियान का नाम है।

पंजाबी बिरादरी

माना जा रहा है कि शोक सभा में राजधानी की सारी एलिट पंजाबी बिरादरी रहेगी। यूं भी दिल्ली पंजाबी बिरादरी का गढ़ है। डा.सुरेन्द्र कपूर भारत की आटोमोबाइल इंडस्ट्री के शिखर पुरुष थे।

बता दें कि कई साल पहले डा. कपूर के पुत्र संजय का विवाह करिश्मा से हुआ था। हालांकि अब तो दोनों अलग-अलग रहते थे। पिछले साल संजय ने अपने बच्चों को अपने पास रखने के लिए कोर्ट में याचिका भी दायर की थी।

डा. कपूर सोना ग्रुप के चेयरमेन थे। उन्होंने ही मारुति-800 का एसी बनाया। उनकी शोक सभा ग्रेटर कैलाश इलाके के गुरुद्वारे में होनी है। इसमें बड़ी संख्या में कोरपोरेट वर्ल्ड के साथ-साथ समाज के तमाम दूसरे क्षेत्रों के लोग भी रहेंगे।

English summary
Teachers with fake degrees quitting jobs in Bihar. Already more than one thousand teachers have quit. More may go soon.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X