• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पति की गर्लफ्रैंड से मिलने पहुंची पत्नी, फेंका तेजाब, 35-40 फीसदी जली

|

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश में एक युवती पर दूसरी महिला ने तेजाब से हमला कर दिया। यह घटना आंध्र प्रदेश के गजुवाका की है, जहां बुधवार की रात को युवती पर दूसरी महिला ने तेजाब से हमला कर दिया, जिसकी वजह से युवती 35-40 फीसदी जल गई है। पीड़िता गजुवाका की रहने वाली है लेकिन वह अपने पति के साथ हैदराबाद में रहती है। युवती का पति एक ज्वेलरी शॉप में काम करता है।

acid attack

पुलिस ने बताया कि युवती की दो वर्ष पहले ही शादी हुई थी। दरअसल युवती को इस बात का शक था कि उसके पति का दूसरी महिला के साथ अफेयर है, जिसकी वजह से दोनों की बीच झगड़ा होता था। युवती को शक था कि उसके पति का किसी के साथ चक्कर है और दूसरी महिला विशाखापट्टनम में रहती है। इस मसले को खत्म करने के लिए युवती के पति की बहन ने उसे विशाखापट्टनम आने को कहा। यही नहीं उसने कहा कि वह दूसरी महिला को भी यहां बुलाएगी।

जिसके बाद तीनो ही महिलाएं गजुवाका में एक जगह पर मिले। जब युवती के पति की बहन उस महिला से बात कर रही थ जिसपर इस बात का शक है कि उसका उसके पति से अफेयर है, तभी युवक की पत्नी वहां पहुंची और उसने उसपर तेजाब फेंक दिया। हालांकि अभी तक पीड़िता के दोस्त और उसकी पत्नी का नाम नहीं पता चल पाया है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है और इस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें- भाई के दोस्त ने ही युवती को दी लिफ्ट, गैंगरेप के बाद सड़क पर फेंका

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Wife suspect her husband has extra marital affair threw acid on the lady.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X