• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पार्किंग विवाद के बाद ABVP के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दरवाजे पर किया पेशाब, 62 साल की विधवा महिला का आरोप

|

चेन्नई। तमिलनाडु के चेन्नई शहर के उपनगरीय इलाके में अपने अपार्टमेंट में अकेले रहने वाली 62 वर्षीय विधवा ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर सुब्बैया शनमुगम पर खुद को परेशान करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि, सुब्बैया शनमुगम ने उनके दरवाजे पर पेशाब की और उनके घर के सामने यूज किए गए सर्जिकल मास्क फेंके। इस सिलसिले में उन्होंने शनमुगम पर पुलिस में शिकायत भी दी है।

    ABVP अध्यक्ष Subbiah Shanmugam पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, जानिए पूरा मामला | वनइंडिया हिदी
    ABVP अध्यक्ष पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप

    ABVP अध्यक्ष पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप

    अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, बताया गया है कि चेन्नई की एक हाउजिंग सोसाइटी में रहने वाली बुजुर्ग का सोसाइटी में ही कथित तौर पर पार्किंग स्लॉट को लेकर विवाद हो गया था। महिला ने एबीवीपी अध्यक्ष से अपने हिस्से की पार्किंग इस्तेमाल करने के लिए भुगतान करने की मांग की थी। 11 जुलाई को उसने इस सिलसिले में अदमबक्कम पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन कोई एफआईआर दर्ज नहीं किया गया है।

    महिला ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज और तस्वीरें भी सौंपी

    महिला ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज और तस्वीरें भी सौंपी हैं, जिनमें एबीवीपी अध्यक्ष को कथित तौर पर उनके दरवाजे पर ही पेशाब करते देखा जा सकता है। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब महिला के भतीजे बालाजी विजयराघवन ने इस मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा। बालाजी विजयराघवन एक स्टैंडअप कॉमेडियन भी हैं, उन्होंने पूरे मुद्दे को सोशल मीडिया पर उछाला और कहा कि पुलिस उनके परिजनों की मदद नहीं कर रही है।

    एबीवीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सारे आरोपों को झूठा बताया

    एबीवीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सारे आरोपों को झूठा बताया

    एबीवीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सारे आरोपों को झूठा बताया है। उनका कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के साथ छेड़छाड़ की गई है। एबीवीपी अध्यक्ष शनमुगम इस वक्त किलपॉक मेडिकल कॉलेज और रॉयपेट्टा सरकारी अस्पताल में प्रोफेसर हैं। उन्होंने अपने खिलाफ दर्ज शिकायत को गलत बताया। वहीं महिला ने अपने शिकायत में एबीवीपी अध्यक्ष शनमुगम पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

    एबीवीपी ने जारी किया बयान

    इस बीच एक बयान जारी करते हुए एबीवीपी की राष्ट्रीय महासचिव निधि त्रिपाठी ने माना है कि महिला और सुबैया के परिवार के बीच पार्किंग स्लॉट को लेकर अनबन हुई थी, लेकिन बाद में दोनों परिवारों ने इस पर चर्चा की और मामला सुलझ गया था। एबीवीपी ने महिला के परिवार के 'अपमानजनक' दावों पर कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है। एबीपी के मीडिया इनचार्ज राहुल चौधरी ने कहा कि उनके पास असली सीसीटीवी फुटेज है जिसे वो जल्द ही पुलिस को सौंप देंगे।

    देसी वैक्सीन का टीका लगवाने वाले पहले शख्स का क्या है हाल?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    widow accuses ABVP president Subbiah Shanmugam of harassment over parking slot in Chennai
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X