• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #BoycottMirzapur2, जानिए क्‍या है असली वजह

|

मुंबई। अमेजन प्राइम की मोस्ट अवेटेड सीरीज मिर्जापुर-2 का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फैंस का ये इंतजार अब खत्म हो गया है क्योंकि इसकी रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। लेकिन रिलीज से पहले ही मिर्जापुर 2 को लेकर विवाद शुरू हो गया है और इसे बॉयकॉट करने की मांग होने लगी है। अचानक मंगलवार को ट्विटर पर #BoycottMirzapur2 ट्रेंड होने लगा तो फैंस चौंक गए। जब कारण जानने की कोशिश की गई तो पता चला कि सीरीज के कलाकार अली फजल उर्फ गुड्डू भैया की वजह से यह विरोध हो रहा है।

सीएए को लेकर अली फजल ने किया था ट्वीट, जिसे लेकर अब हो रहा है विरोध

सीएए को लेकर अली फजल ने किया था ट्वीट, जिसे लेकर अब हो रहा है विरोध

अली फजल द्वारा किए गए कुछ पुराने ट्विट्स की वजह से यह विरोध हो रहा है। अली फजल ने CAA के विरोधियों के समर्थन में किए थे। वैसे अली ने बाद में ये ट्विट्स डिलीट कर दिए थे। अली फजल ने CAA का विरोध करते हुए मिर्जापुर का एक डायलॉग लिखा था, 'शुरू मजबूरी में किए थे। अब मजा आ रहा है।' अली ने दूसरा ट्वीट किया था, 'याद रखें- अगला कदम ये साबित करना नहीं कि ये शांतिपूर्ण आंदोलन था बल्कि इसकी जांच करना और असली घुसपैठियों से पर्दा उठाना जो बाहर से इस आंदोलन में घुसे और हिंसा की।'

फरहान अख्तर को भी बॉयकॉट करने की मांग

यूजर ने लिखा कि मिर्जापुर 2 में गुड्डू बेहतरीन लग रहा है और हमें भी मिर्जापुर 2 को बॉयकॉट करके अपना बेहतरीन प्रदर्शन करना है। एक अन्य यूजर ने फरहान अख्तर को भी बॉयकॉट की वजह में शामिल कर लिया, क्योंकि वो एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। ऐसा नहीं है कि सिर्फ मिर्जापुर 2 का विरोध ही हो रहा है, इसे जबर्दस्त समर्थन भी मिल रहा है क्योंकि फैंस को लंबे समय से इस सीरीज के दूसरे सीजन का इंतजार था। शो के फैंस भी इसे सपोर्ट करने के लिए डटे हुए हैं। मिर्जापुर सीरीज के फैंस भी मोर्चा संभाले हुए हैं। यूजर्स ने कुछ मजेदार मीम्स बनाए हैं।

23 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है मिर्जापुर- 2

23 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है मिर्जापुर- 2

बता दें कि मिर्ज़ापुर का दूसरा सीज़न 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाला है। मिर्ज़ापुर में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया का रोल निभाया था। वहीं, अली फ़ज़ल गुड्डू के रोल में हैं। दिव्येंदु शर्मा (मुन्ना त्रिपाठी), पंकज त्रिपाठी के बेटे के रोल में हैं। रसिका दुग्गल कालीन भैया की पत्नी के रोल में हैं। पूर्वी उत्तर प्रदेश के एक काल्पनिक कस्बे मिर्ज़ापुर में फ़िल्म की कहानी सेट की गयी है, जिसकी पृष्ठभूमि में संगठित अपराध है। मिर्ज़ापुर 2 में इस बार कुछ नये चेहरे भी नज़र आने वाले हैं। पहले सीज़न के क्लाइमैक्स में मुन्ना त्रिपाठी गुड्डू के छोटे भाई बब्लू (विक्रांत मैसी) और उसकी पत्नी (श्रिया पिलगांवकर) को मार देता है। गुड्डू बुरी तरह ज़ख़्मी हो जाता है। दूसरे सीज़न के टीज़र में कहानी यहीं से आगे बढ़ती दिख रही है।

रेलवे अपने कर्मचारियों के लिए लेकर आया 'रेल साइकिल', जानिए क्‍या है इसकी खासियत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Why Twitterati Are Calling for Mirzapur 2 Boycott, Know the Reason.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X