• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जानिए 'दबंग' सलमान खान ने किसे कहा Sorry और क्यों?

|

मुंबई। 5 सितंबर को पूरे देश ने 'टीचर्स डे' सेलिब्रेट किया और इस पावन मौके पर हर किसी ने अपने गुरुओं को याद किया, बॉलीवुड के मिस्टर 'दबंग' यानी सलमान खान भी इससे अछूते नहीं रहे, उन्होंने भी 'टीचर्स डे' पर एक पोस्ट लिखी, जो कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई, दरअसल सलमान ने अपनी पोस्ट में सॉरी लिखा, जिसके कारण उनकी चर्चा होने लगी।

सलमान ने 'शिक्षक दिवस' पर बोला Sorry

सलमान ने 'शिक्षक दिवस' पर बोला Sorry

सलमान ने शिक्षक दिवस पर एक पोस्ट लिखी जो कि उन्होंने अपने स्कूल टीचर्स और पिता को समर्पित की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'मेरे उन सभी टीचर्स जिन्होंने मुझे स्कूल में पढ़ाया और घर पर मेरे गुरु... मुझे दुख है कि मैं अच्छा स्टूडेंट नहीं बन पाया हा हा हा... आपकी लंबी और स्वस्थ जिंदगी मिले। टीचर्स डे की शुभकामनाएं।' मालूम हो कि सलमान के पापा लेखक सलीम खान कई बार बता चुके हैं कि सलमान खान एक औसत छात्र थे।

यह पढ़ें:पीएम मोदी ने रूस में पेश की सादगी की मिसाल, सोफा छोड़कर कुर्सी पर बैठे, Video वायरलयह पढ़ें:पीएम मोदी ने रूस में पेश की सादगी की मिसाल, सोफा छोड़कर कुर्सी पर बैठे, Video वायरल

सलमान के लिए एक बुरी खबर

इससे पहले सलमान के लिए एक बुरी खबर आई थी, एक बार फिर से वो कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। एक पत्रकार ने उन पर और उनके बॉडीगार्ड पर बीच सड़क पर मारपीट करने, धमकाने और गाली देने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है, पत्रकार का नाम अशोक पांडे है जो JK24x7 न्यूज चैनल में महाराष्ट्र हेड हैं।

12 जुलाई को होगी सुनवाई

12 जुलाई को होगी सुनवाई

उनके वकील ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि अशोक पांडे की ओर से सलमान खान के खिलाफ मुंबई के अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 392, 426 और 506 के तहत शिकायत दर्ज करवाई है, अब इस मामले की सुनवाई 12 जुलाई को होगी।

यह पढ़ें: JNU Sedition Case: कन्हैया पर नहीं चलेगा देशद्रोह का मुकदमा, दिल्ली सरकार ने नहीं दी मंजूरीयह पढ़ें: JNU Sedition Case: कन्हैया पर नहीं चलेगा देशद्रोह का मुकदमा, दिल्ली सरकार ने नहीं दी मंजूरी

English summary
On the occasion of Teacher's Day, superstar Salman Khan, who posted a portrait with his father wrote, 'To all my teachers who have taught me in school and to my guru at home. . Sorry I couldn’t b the best student ha ha ha.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X