कठुआ गैंगरेप पर बोले प्रकाश जावड़ेकर, 2 मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, राहुल कब करेंगें कांग्रेस नेता पर कार्रवाई?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। जम्मू-कश्मीर में कठुआ गैंगरेप केस को लेकर कांग्रेस के विरोध पर भारतीय जनता पार्टी ने निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हमारे दो मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया, लेकिन कांग्रेस के राज्य चीफ गुलाम मीर के खिलाफ राहुल जी ने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? जावड़ेकर ने कांग्रेस पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगते हुए कहा कि राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद एक आरोपी को अपना मतदान एजेंट बनाते हैं और फिर उसको पहचानने से इंकार कर देते हैं। वो नेता प्रतिपक्ष हैं, क्या आजाद जी की कोई जिम्मेदारी नहीं है। उन्हें देश से मांफी मांगनी चाहिए।

कठुआ गैंगरेप पर बोले प्रकाश जावड़ेकर, 2 मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, राहुल कब करेंगें कांग्रेस नेता पर कार्रवाई?

जावड़ेकर ने कहा- "राहुल कठुआ मामले को लेकर विरोध कर रहे हैं, लेकिन सिख दंगों के वक्त महिलाओं पर जो अत्याचार हुए उस पर कांग्रेस अध्यक्ष चुप क्यों हैं? वो सिर्फ कैंडल मार्च ही निकाल सकते हैं।" उन्‍होंने कहा, "कठुआ कांड में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। हम चाहते हैं कि केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो और पीड़ित बच्ची के परिवार को न्याय मिल सके।" उन्होंने कहा कि देश में कहीं भी रेप की घटना निंदनीय है। अपराधियों को सजा होनी चाहिए। हमारी सरकार इसमें भेदभाव नहीं करती है।

ये भी पढ़ें- बेटी को पत्‍नी बनाकर रखता था, दिया बच्‍चे को जन्‍म तो हुआ ब्रेकअप, फिर किया ये हश्र

जावड़ेकर ने कहा, ''देश में भाजपा को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। कल एक चैनल ने दिखाया कि दिल्ली में जो लोग लाठियां और तलवार लेकर प्रदर्शन कर रहे थे वो तो आम आदमी पार्टी के लोग थे। उन्होंने जय श्रीराम के नारे भी लगाए। इसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा, ''कांग्रेस और आम आदमी पार्टी मिलकर भाजपा को बदनाम कर रही हैं। दोनों ही पार्टियां चाहती हैं कि दिल्ली में दंगा फैले। पिछले दिनों राम नवमी जुलूस के दौरान दिल्ली में आप के लोग एक मस्जिद के सामने तलवार भांज रहे थे। नंदलाल कनोजिया जो इसे लीड कर रहे थे, उन्हें आप ने अपना पदाधिकारी नियुक्त किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Union Minister Prakash Javadekar hit out at Congress President Rahul Gandhi over the Unnao rape case allegations. He asked the Congress President why Congress took no action against its J&K chief Ghulam Mir.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.