• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ऋषि कपूर के निधन के बाद से ही घर में अकेली रह रही हैं नीतू कपूर, रणबीर-रिद्धिमा के साथ न रहने की ये है वजह

|

मुंबई, 13 मई। दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर को गुजरे एक साल से अधिक समय हो चुका है लेकिन उनकी पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर आज भी घर में अकेली ही रहती हैं। बेटे रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर के होने के बावजूद भी नीतू कपूर अपने घर में अकेली क्यों रहती हैं, यह बड़ा सवाल बन गया है। कुछ लोगों ने इसके लिए रणबीर को जिम्मेदार ठहराया लेकिन अब खुद नीतू कपूर ने अपने बच्चों से दूर घर में अकेले रहने की वजह का खुलासा किया है।

बच्चों से दूर घर में अकेली रहती हैं नीतू कपूर

बच्चों से दूर घर में अकेली रहती हैं नीतू कपूर

एक्ट्रेस नीतू कपूर का कहना है कि उनके बच्चे उनसे कनेक्टेड रहे, दिल में रहें लेकिन सिर पर न रहें। आपको बता दें कि ऋषि और नीतू की बेटी रिद्धिमा कपूर दिल्ली में रहती हैं, पिता के गुजर जाने के बाद वह कुछ समय अपनी मां के साथ रहने के लिए मुंबई आई थीं। हालांकि बाद में रिद्धिमा दिल्ली लौट गईं और नीतू घर में अकेली रह गईं। वहीं उनके बेटे और बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर भी एक ही शहर में रहने के बावजूद कभी-कभार ही मां नीतू से मिलने आते हैं।

'दिल में रहो, सिर पर मत चढ़ो'

'दिल में रहो, सिर पर मत चढ़ो'

रणबीर कपूर मुंबई में ही अपनी लेडीलव आलिया भट्ट के साथ घर से दूर रहते हैं। बच्चों से अलग रहने की वजह का खुलासा करते हुए हाल ही में नीतू कपूर ने बताया कि वह नहीं चाहती रणबीर और रिद्धिमा उनके साथ रहें। नीतू ने कहा, 'मैं यही चाहती हूं कि दोनों (रणबीर और रिद्धिमा) अपनी लाइफ में बिजी रहें, मैं उनसे यही कहती हूं कि मेरे दिल में रहो, सिर पर मत चढ़ो।' नीतू ने यह भी बताया कि उन्होंने बेटी रिद्धिमा को जबरदस्ती दिल्ली वापस भेजा।

'रिद्धिमा के जाने के बाद फूट-फूट कर रोती थी'

'रिद्धिमा के जाने के बाद फूट-फूट कर रोती थी'

नीतू कपूर कहती हैं, 'महामारी काल में जब रिद्धिमा मेरे पास आई तो मैं परेशान हो गई थी, वह वापस नहीं जा पा रही थी। मैं रोज उससे बोलती थी कि रिद्धिमा वापस चली जा वहां भरत अकेले हैं। मुझे अपनी प्राइवेसी से समझौता करना पसंद नहीं, मेरा जिंदगी जीने का तरीका अलग है। मुझे वो दिन आज भी याद है जब रिद्धिमा पढ़ाई के लिए पहली बार लंदन गई थी, कोई मुझे हैलो भी बोलने आता तो मैं फूट-फूट कर रोती थी। जब कुछ टाइम बाद रणबीर भी गया तो मैं नॉर्मल थी।'

'रणबीर ने कहा- मां मुझसे प्यार नहीं करती'

'रणबीर ने कहा- मां मुझसे प्यार नहीं करती'

नीतू कपूर ने आगे कहा, 'रणबीर के जाने के बाद मैं एकदम नहीं रोई, इसलिए कई बार वो मुझसे बोल चुका है कि मां आप मुझसे प्यार नहीं करती। लेकिन मुझे लगता है जब दोनों बच्चे मुझसे दूर हुए तभी मैं खुद को मजबूत महसूस कर पाई हूं। इसलिए अब मैं अकेली रह पाती हूं।' उन्होंने कहा, 'अब मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे अपने-अपने घरों में रहें, मैं उनसे सिर्फ इतना कहती हूं कि चाहे रोज मत मिलो लेकिन कनेक्टेड रहो, मुझे अपनी आजादी प्यारी है।' बता दें कि ऋषि कपूर के निधन के बाद से ही नीतू कपूर घर में पूरी तरह अकेली रह रही हैं।

आप मेरी आयरन लेडी हो- रिद्धिमा

आप मेरी आयरन लेडी हो- रिद्धिमा

बीते दिनो मदर्स डे के मौके पर रिद्धिमा ने अपनी मां नीतू कपूर के लिए भावुक पोस्ट शेयर किया। रिद्धिमा ने नीतू कपूर के साथ एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर कर उन्हें मदर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं। रिद्धिमा ने अपनी मां नीतू कपूर को आयरन लेडी कहा है। रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ''मैं एक मजबूत महिला हूं क्योंकि एक मजबूत महिला ने मुझे पाला है। मदर्स डे की शुभकामनाएं मेरी आयरन लेडी। मैं आपसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं।'

यह भी पढ़ें: जब ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर को कहा था- डरता हूं, अमेरिका से आने के बाद फिल्मों में काम मिलेगा या नहीं?

English summary
why Neetu Kapoor does not live with son Ranbir Kapoor and daughter Riddhima Kapoor
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X