• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Farmers protest पर सचिन के ट्वीट के लिए लोग क्यों मांग रहे टेनिस स्टार शारापोवा से माफी?

|
Google Oneindia News

Farmers protest: केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों को प्रदर्शन जारी है। वहीं किसानों के इस प्रदर्शन को कई अंतरराष्‍ट्रीय हस्तियों का साथ मिल गया है और उन्‍होंने सोशल मीडिया पर समर्थन में ट्वीट किया। जिसके बाद कई बॉलीवुड हस्तियों समेत कई क्रिकेटर ने सरकार के समर्थन में पोस्‍ट लिखा और इसे भारत का आंतरिक मसला बताया। वहीं सचिन तेंदुलकर ने भी किसानों के प्रदर्शन को लेकर ट्वीट किया लेकिन अब कई केरलवासियों ने टेनिस खिलाड़ी स्‍टार मारिया शारापोवा से मांफी मांगी है। आइए जानते हैं कि आखिर क्यों केरलवासी शारापोवा से माफी मांग रहे हैं।

    Farmer Protest: Sachin Tendulkar के Tweet के बाद Fans ने Sharpova से मांगी माफी | वनइंडिया हिन्दी
    SachinSharapova

    पहले बता शारापोवा वो खिलाड़ी हैं जो 2015 में दिए एक साक्षात्‍कार में क्रिकेट स्‍टार खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को नहीं जानने के कारण जमकर आलोचना की शिकार हुई थीं। वहीं अब उसी क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के ट्वीट पर नाराज केरलवासी इस खिलाड़ी शारापोवा से माफी मांग रहे है। एक ने मलयालम में लिखा, 'शारापोवा आप सचिन के मामले में सही थीं। उनमें ऐसे गुण नहीं है कि आप उन्हें जानें। इतना ही नहीं उन्‍हें केरल आने के लिए इनवाइट कर रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि वो सही थी। बता दें 2015 में शारापोवा द्वारा सचिन तेंदुलकर को नही पहचाने जाने पर केरल के लोगों ने शारापोवा की जमकर आलोचना की थी।

    पहले बता दें सचिन तेंदुलकर ने लिखा था भारत की संप्रभुता से समझौता बिलकुल नहीं किया जा सकता। विदेशी ताकते दर्शक हो सकती हैं लेकिन प्रतिभागी नहीं। भारत को भारतीय जातने हैं और वे ही भारत के लिए फैसला लेंगे। हमें एक देश एकजुट होने की जरूरत है। किसानों के विरोध पर सचिन तेंदुलकर के ट्वीट से नाराज शारापोवा से केरलवासियों से माफी मांग कर सोशल मीडिया पेजों को संदेशों से भर दिया। अपने ट्विटर हैंडल पर मैसेज की बाढ देखकर शारापोवा ने बुधवार को ट्वीट किया, 'किसी और को साल के बारे में कोई कन्फ्यूजन है।

    बता दें शारापोवा ने 2015 में एक साक्षात्कार में जब सचिन तेंदुलकर को नहीं पहचाना था तो केरल वासियों ने उनकी जमकर आलोचना की थी क्योंकि वह तेंदुलकर को नहीं जानती थी। लेकिन कई लोग बुधवार से अपनी वॉल पर वापस आ गए थे, छह साल पहले अपने "क्रूड व्यवहार" के लिए माफी मांगते हुए, तेंदुलकर की किसान आंदोलन को लेकर की गई टिप्‍पणी की आलोचना की।

    अपने प्रशंसकों के बीच क्रिकेट के भगवान के रूप में जाने जाने वाले तेंदुलकर ने अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना द्वारा किसानों की हलचल के प्रति एकजुटता व्यक्त करते हुए मशहूर हस्तियों द्वारा भेजे गए भारत की एकता पर समान ट्वीट के भाग के रूप में संदेश पोस्ट किया था। लेकिन इस ट्वीट के विरोध में और शारापोवा के समर्थन में एक यूजर ने लिखा मुझे खेद है, मारिया, किंवदंती। हम सचिन को एक खिलाड़ी के रूप में जानते थे। लेकिन हम उन्हें एक व्यक्ति के रूप में नहीं जानते थे। आप सही थे और आपकी एफबी पोस्ट पर बुरी टिप्पणी के लिए खेद है।

    राष्‍ट्रपति बोले-मुझे खुशी है कोरोना की चुनौतियों के बावजूद AeroIndia2021 सफलतापूर्वक आयोजित किया गयाराष्‍ट्रपति बोले-मुझे खुशी है कोरोना की चुनौतियों के बावजूद AeroIndia2021 सफलतापूर्वक आयोजित किया गया

    https://www.filmibeat.com/photos/rupsa-saha-71405.html?src=hi-oi

    English summary
    Why are people embarrassed by Sachin's tweet on farmers protest demanding apology from tennis star Sharapova?
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X