• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bihar Elections 2020: चिराग पासवान का सवाल- आखिर CM नीतीश के आगे भाजपा नेता नतमस्तक क्यों हैं?

|

पटना। एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर तगड़ा वार किया है, रविवार को उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि समझ नहीं आता है कि नीतीश के आगे भाजपा नेता नतमस्तक क्यों हैं? , सीएम खुद जानते हैं कि वह जीतने नहीं जा रहे हैं, जनता की तरह वो भी जानते हैं कि उन्होंने राज्य के लिए कुछ किया तो है नहीं, ऐसे में उनके जीतने का सवाल ही पैदा नहीं होता है।

    Bihar Assembly Elections 2020: Chirag Paswan बोले- BJP के साथ भितरघात कर रही JDU | वनइंडिया हिंदी

    आखिर CM नीतीश के आगे भाजपा नेता नतमस्तक क्यों हैं

    चिराग ने आगे कहा कि पीएम मोदी खुद राज्य में कई रैलियां कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें भी पता है कि इस बार चुनाव में एक भी बिहारी नीतीश कुमार को वोट देने वाला नहीं है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कुछ लोग शराबबंदी की बात करते हैं लेकिन फिर भी यहां शराब हर जगह उपलब्ध है। सीएम नीतीश कुमार का कहना है कि शराब की तस्करी हो रही है। लेकिन जब वह इन गतिविधियों के बारे में जानते हैं, तो वह इन्हें रोकने के लिए काम क्यों नहीं कर रहे हैं। जब उनसे इसके बारे में पूछा जाता है तो वह रक्षात्मक क्यों हो जाते हैं, ऐसे बहुत सारे सवाल हैं, जिनका जवाब नीतीश कुमार दे नहीं पा रहे हैं।

    'राज्य में बीजेपी- जेडीयू-हम और वीआईपी सरकार बना रहे'

    आपको बता दें कि एक दिन पहले ही बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कहा था कि राज्य में बीजेपी- जेडीयू-हम और वीआईपी सरकार बना रहे हैं। इसलिए कम सीटों का सवाल ही नहीं है। बीजेपी को अगर ज्यादा सीटें भी आती हैं तो भी नीतीश कुमार ही हमारे नेता होंगे, उन्होंने बिना चिराग पासवान का नाम लिए कहा था कि कुछ लोग भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन बीजेपी का एक ही सिद्धांत है , वो जिसके साथ भी गठबंधन करती है तो उस के साथ ईमानदारी के साथ खड़ी होती है।

    '10 नंवबर के बाद नीतीश कुमार राज्य के सीएम नहीं रहेंगे'

    आपको बता दें कि चिराग पासवान लगातार कह रहे हैं कि 10 नंवबर के बाद नीतीश कुमार राज्य के सीएम नहीं रहेंगे, वो चुनाव परिणाम के बाद एक बार फिर से राजद के साथ सरकार बना लेंगे, राज्य में भाजपा और लोजपा की सरकार बनेगी, कोई भी मुझे पीएम मोदी का सम्मान करने से रोक नहीं सकता है, सीएम नीतीश कुमार, ने प्रचार का पूरा जोर मेरे और प्रधानमंत्री जी के बीच दूरी दिखने में लगा रखा है, 'बांटो और राज करो' की नीति में माहिर मुख्यमंत्री हर रोज मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन वो इसमें सफल नहीं हो पाएंगे।

    आखिर CM नीतीश के आगे भाजपा नेता नतमस्तक क्यों हैं

    यह पढ़ें: बोले चिराग पासवान-अब तो जब ट्रंप ही कहेंगे कि BJP और मेरा कोई लेना-देना नहीं तभी...

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Why are BJP leaders bowing their heads before such a corrupt CM?Such remarks disappoint their own party workers & voters said LJP chief Chirag Paswan.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X