• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मॉडल और एयर होस्टेस रह चुकी हैं पामेला गोस्वामी, BJP में भी मिली थी बड़ी जिम्मेदारी

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जोर-शोर से जुटी भारतीय जनता पार्टी को उस वक्त झटका लगा, जब पार्टी का युवा चेहरा और प्रदेश की राजनीति में एक जाना-पहचाना नाम पामेला गोस्वामी को 100 ग्राम कोकीन के साथ कोलकाता में गिरफ्तार किया गया। पामेला गोस्वामी की गिरफ्तारी की खबर फैलते ही पश्चिम बंगाल की राजनीति में हलचल मच गई। शुक्रवार को पामेला अपनी कार में अपने एक दोस्त प्रबीर कुमार डे के साथ कहीं जा रहीं थी, तभी पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब पामेला को पकड़ा तो उनके साथ केंद्र से मिली सिक्योरिटी के जवान भी थे। आइए जानते हैं कि कौन हैं पामेला गोस्वामी?

    कौन है BJP नेता Pamela Goswami, जिसे 100 ग्राम कोकिन के साथ गिरफ्तार किया | वनइंडिया हिंदी
    2019 में हुईं भाजपा में शामिल

    2019 में हुईं भाजपा में शामिल

    इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, सामाजिक कार्यों से जुड़ीं पामेला गोस्वामी 2019 में भाजपा में शामिल हुईं और प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई थी। पामेला के साथ ही बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रिमझिम मित्रा ने भी भाजपा की सदस्यता ली। वर्तमान में पामेला भाजपा युवा मोर्चा की प्रदेश महासचिव और हुगली जिले की ऑब्जर्वर हैं। पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं के बीच पामेला कितनी लोकप्रिय हैं, इसका अंदाजा उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल को देखकर लगाया जा सकता है।

    भाजपा के दिग्गज नेताओं के साथ तस्वीरें

    भाजपा के दिग्गज नेताओं के साथ तस्वीरें

    पामेला गोस्वामी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भाजपा की हर रैली और सभा की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या और पार्टी के दिग्गज नेता मुकुल रॉय के साथ भी उनकी तस्वीरें उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की हैं। हाल ही में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के मौके पर कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित 'पराक्रम दिवस' कार्यक्रम में भी पामेला गोस्वामी मौजूद थीं।

    रिहाना के ट्वीट पर भी किया था कमेंट

    रिहाना के ट्वीट पर भी किया था कमेंट

    पामेला गोस्वामी के सोशल मीडिया प्रोफाइल से इस बात का भी पता चलता है कि वो राजनीतिक तौर पर काफी मुखर हैं। हाल ही में जब इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना ने किसान आंदोलन के समर्थन में आवाज उठाई तो पामेला ने इस मामले पर लिखा, 'पूरी जानकारी और ज्ञान के बिना भारत के आंतरिक मामलों में इस तरह दखल देने पर रोक लगे। आज असली किसान ऐसे आतंकियों और बिचौलियों को देखकर शर्मिंदा है। कांग्रेस के समर्थन से और आतंकी फंडिंग से इस तरह का हिंसक आंदोलन चल रहा है।'

    बंगाली टेलीविजन में एक्ट्रेस के तौर पर किया काम

    बंगाली टेलीविजन में एक्ट्रेस के तौर पर किया काम

    राजनीति में कदम रखने से पहले पामेला गोस्वामी मॉडलिंग करती थीं। वो एयर होस्टेस रह चुकी हैं और उन्होंने बंगाली टेलीविजन में भी एक्ट्रेस के तौर पर काम किया है। सूत्रों का कहना है कि पामेला अक्सर एक विशेष जगह पर ठहरती थीं और पुलिस काफी दिन से उनके ऊपर नजर रख रही थी। शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि पामेला गोस्वामी और उनके दोस्त कोकीन साथ लेकर कार से कहीं जा रहे हैं, जिसके बाद पुलिस ने घेरेबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को तलाशी में उनके बैग और कार की सीट से कोकीन मिली।

    मुझे झूठे केस में फंसाया गया- पामेला

    मुझे झूठे केस में फंसाया गया- पामेला

    हालांकि गिरफ्तारी के बाद पामेला गोस्वामी ने खुद को निर्दोष बताया। पामेला ने कहा कि पुलिस ने उन्हें झूठे केस में फंसाया है। वहीं, प्रदेश भाजपा प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने पामेला की गिरफ्तारी पर कहा, 'प्रदेश में चुनाव आचार संहिता लागू होने वाली है और पुलिस अभी भी ममता बनर्जी सरकार के अधीन है। इसलिए, कुछ भी हो सकता है। हमें यह भी देखने की जरूरत है कि कहीं कोकीन के पैकेट पामेला के बैग और गाड़ी में रखे तो नहीं गए थे।'

    ये भी पढ़ें- 'मदद का ट्वीट कर मिलने तक नहीं आईं कंगना, उर्मिला ने चुपचाप दिया साथ', एक्ट्रेस मालवी का खुलासा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Who Is Pamela Goswami, BJP Yuva Face In Kolkata
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X