• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Zomato विवाद: कौन हैं हितेशा चंद्राणी, जिन्होंने डिलीवरी ब्वॉय पर लगाया था मुक्का मारने का आरोप

|
Google Oneindia News

बेंगलुरू। अगर आप खबरों और सोशल मीडिया से लगातार अपडेट रहते हैं तो जोमैटो विवाद से जरूर अवगत होंगे। बेंगलुरु में जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय कामराज पर मुक्का मारने का आरोप लगाने वाली हितेशा चंद्राणी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, वायरल वीडियो में डिलीवरी ब्वॉय कामराज की भी प्रतिक्रिया जानने के बाद सोशल मीडिया अब इस मुद्दे पर दो पक्ष में बटा हुआ दिखाई दे रहा है। इस बीच हितेशा चंद्राणी के खिलाफ भी हमला करने और आपराधिक धमकी के मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद गूगल पर लोग उन्हें खूब सर्च कर रहे हैं।

    Zomato Delivery Boy Case: कौन हैं Hitesha Chandranee, लगाया था मुक्का मारने का आरोप | वनइंडिया हिंदी
    कौन हैं हितेशा चंद्राणी?

    कौन हैं हितेशा चंद्राणी?

    जोमैटो विवाद के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने हितेशा चंद्राणी के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बार में जानने की कोशिश की। हितेशा चंद्राणी के कई मीम भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं जिसको लेकर वह सुर्खियों में छाई हुई हैं। हितेशा चंद्राणी कौन हैं, क्या करती हैं और कहां रहती है? ऐसे कई सवालों को जवाब आज हम आपको देने जा रहे हैं। आपको बता दें कि यह पूरा विवाद 10 मार्च को सामने आया, जब हितेशा चंद्राणी ने घायल अवस्था में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

    FIR दर्ज होने के बाद छोड़ा बेंगलुरु!

    FIR दर्ज होने के बाद छोड़ा बेंगलुरु!

    हितेशा चंद्राणी के इंस्टाग्राम प्रोफाइल का दौरा करें तो पता चलता है कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके कई वीडियो और फोटोज इंस्टाग्राम पर देखने को मिल जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हितेशा चंद्राणी के साथ ये वाकया बेंगलुरु में हुआ लेकिन एफआईआर दर्ज होने के बाद अब वह महाराष्ट्र में शिफ्ट हो गई हैं। हितेशा चंद्राणी एक कंटेंट क्रिएटर, मॉडल और मेकअप आर्टिंस्ट हैं।

    इंस्टाग्राम पर एक लाख से अधिक फॉलोअर्स

    इंस्टाग्राम पर एक लाख से अधिक फॉलोअर्स

    इंस्टाग्राम पर हितेशा चंद्राणी को 1 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं, अपने पेज पर वह करीब 403 से ज्यादा पोस्ट कर चुकी हैं। हितेशा चंद्राणी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कई मेकअप ट्यूटोरियल वीडियो अपलोड कर चुकी है। वह अलग-अलग मेकअप लुक्स, क्लोदिंग वेबसाइट्स के रिव्यूज और स्टाइलिंग वीडियोज भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। फिलहाल जोमैटो विवाद के बाद से हितेशा इंस्टाग्राम पर एक्टिव नहीं हैं।

    हितेशा ने हादसे वाले दिन को लेकर क्या कहा?

    हितेशा ने हादसे वाले दिन को लेकर क्या कहा?

    हितेशा ने अपने एक इंटरव्यू में आरोप लगाते हुए कहा, 'जब उसने (कामराज) ने मुझे मुक्का मारा तो मैं कुछ देर के लिए बेसुध हो गई थी, मुझे नहीं पता था कि मेरी नाक से खून बह रहा था। मैं उस समय अपने दोस्त के साथ फोन पर बात कर रही थी, मैंने उसे बताया कि शख्स ने मुक्का मारा है। जब मैंने अंदर आकर शीशे में देखा तो मेरी शर्ट, हाथों पर खून लगा था, इससे मैं शॉक्ड रह गई। मुझे इस सदमे से बाहर आने में कुछ समय लगा।' वहीं कामराज का कहना है कि हितेशा की अंगूठी उनकी नाक पर लगी थी, वह निर्दोष है। फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है, सच क्या है लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार है।

    यह भी पढ़ें: Zomato केस में नया मोड़, डिलीवरी ब्वॉय ने अब महिला के खिलाफ दर्ज करवाई FIR,कहा- 'चप्पल से पीटा, गाली दी और...'

    English summary
    Who is Hitesha Chandranee Zomato delivery boy was accused of assault
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X