• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

साउथ अभिनेता बालकृष्ण का विवादित बयान, कहा- 'कौन है एआर रहमान, मेरे पिता के नाखून के बराबर भारत रत्‍न'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 22 जुलाई। तेलुगु फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता और TDP नेता नंदमुरी बालकृष्ण इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं, लोग उनपर जमकर निशाना साध रहे हैं। वजह है उनका एक टीवी इंटरव्यू, जिसमें उन्होंने ये कहा कि वो ऑस्कर जीतने वाले म्यूजिक कंपोजर और सिंगर एआर रहमान को नहीं जानते हैं। यहीं नहीं उन्होंने ये भी कहा कि मुझे लगता है कि भारत रत्न मेरे पिता (एनटीआर) के नाखून के बराबर है। अपने इस विवादित बयान के ही कारण नंदमुरी बालकृष्ण को लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ रही है।

 नंदमुरी बालकृष्ण ने पूछा-कौन है एआर रहमान?

नंदमुरी बालकृष्ण ने पूछा-कौन है एआर रहमान?

दरअसल नंदमुरी बालकृष्ण ने हाल ही में एक तेलुगु टीवी इंटरव्यू में अवॉर्ड और इंडस्ट्री को लेकर कुछ तीखी बातें कहीं हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 'मुझे नहीं पता कि एआर रहमान कौन है,उसने ऑस्कर जीता और मुझे यह भी नहीं पता कि वह कौन है, वो तो एक दशक में एक बार हिट गाने देता है, तो मैं केसे उसे जानूंगा'

यह पढ़ें: BJP नेता सोनाली फोगाट ने पीली साड़ी पहनकर किया 'टिप-टिप.. ' पर डांस, इंटरनेट पर लगी आग, Videoयह पढ़ें: BJP नेता सोनाली फोगाट ने पीली साड़ी पहनकर किया 'टिप-टिप.. ' पर डांस, इंटरनेट पर लगी आग, Video

'भारत रत्न मेरे पिता के नाखून के बराबर '

'भारत रत्न मेरे पिता के नाखून के बराबर '

इसके बाद एक अवॉर्ड को लेकर नंदमुरी ने कहा कि 'मुझे ऐसा लगता है कि भारत रत्न मेरे पिता एनटीआर के नाखून के बराबर है,कोई भी पुरस्कार टॉलीवुड में मेरे परिवार के योगदान की भरपाई नहीं कर सकता है। जिसके बाद से वो लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

पहली फिल्म 'ततम्मा कला'

पहली फिल्म 'ततम्मा कला'

गौरतलब है कि नंदमुरी बालकृष्ण, तेलुगु सिनेमा के पितामह और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटीआर के छोटे बेटे हैं। 10 जून 1960 में जन्मे नंदमुरी बालकृष्ण, की भी गिनती दिग्गज अभिनेताओं में ही होती है। वो खुद 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी पहली फिल्म 'ततम्मा कला' थी, जिसका निर्देशन खुद उनके पिता एनटीआर ने ही किया था।

यह पढ़ें: Indian Idol 12 : क्या पापा बनने वाले हैं आदित्य नारायण, क्या गर्भवती हैं पत्नी श्वेता?यह पढ़ें: Indian Idol 12 : क्या पापा बनने वाले हैं आदित्य नारायण, क्या गर्भवती हैं पत्नी श्वेता?

दो ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके हैं रहमान

दो ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके हैं रहमान

मालूम हो कि मशहूर संगीतकार एआर रहमान को फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' के लिए दो ऑस्कर अवॉर्ड मिल चुका है, वह ग्रैमी अवॉर्ड जीतने वाले पहले भारतीय संगीतकार हैं, रहमान को इसके अलावा एक बॉफ्टा अवॉर्ड, एक गोल्डन ग्लोब, 4 नेशनल फिल्म अवॉर्ड, 15 फिल्मफेयर अवॉर्ड और 13 फिल्मफेयर साउथ के अवॉर्ड मिल चुके हैं।

रहमान का छलका था दर्द

रहमान का छलका था दर्द

कुछ वक्त पहले रेडियो मिर्ची को दिए गए इंटरव्यू में एआर रहमान ने कहा था कि पिछले पांच सालों में मैंने केवल 5 फिल्में की हैं, जो कि बहुत कम है, मुझे पता चला है कि एक गैंग है, जो मेरे बारे में झूठी अफवाहें फैला रहा है और इस कारण मुझे कम फिल्में मिल रही है, मेरे पास बड़ी फिल्में नहीं हैं। ऑस्कर अवॉर्ड मिलने के बाद मुझे काम मिलना कम हो गया।

English summary
Who is AR Rahman? , Bharat Ratna Equal to NTR's Toenail said Telegu star and MLA Nandamuri Balakrishna.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X