• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आखिर कहां गायब हैं दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश? NCB बोली नहीं हो पा रहा संपर्क

|

मुंबई। बॉलीवुड ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश को तलब किया था लेकिन अचानक गायब हो गई हैं। एनसीबी ने बताया कि दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को सुशांत सिंह राजपूत की मौत और फिल्म उद्योग में एक कथित ड्रग रैकेट से जुड़े होने के मामले में तलब किया था लेकिन अभी तक उनके कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है।

kp
बता दें करिश्‍मा प्रकाश को 28 सितंबर (बुधवार) को एनसीबी के सामने पेश होना था। एएनआई के मुताबिक, एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि सेलिब्रिटी दीपिका की मैनेजर ने अभी तक केंद्रीय एजेंसी के सम्मन का जवाब नहीं दिया है। एनसीबी के मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा "करिश्‍मा प्रकाश जांच के लिए नहीं आई हैं और एनसीबी उन्हें समन का जवाब देने के लिए इंतजार करेगी।"
जानिए एनसीबी के रडार पर आईं दीपिका की टैलेंट मैनेजर करिश्‍मा

जानिए एनसीबी के रडार पर आईं दीपिका की टैलेंट मैनेजर करिश्‍मा

गौरतलब है कि एजेंसी ने पहले पादुकोण की मैनेजर के घर की तलाशी ली थी जहां वह मौजूद नहीं थी। NCB ने मुंबई के वर्सोवा में अपने आवास से 1.7 ग्राम हैश और तीन बोतल कैनबिडिओल (CBD) ऑयल बरामद किया था। करिश्‍मा प्रकाश, जो KWAN प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी के साथ काम कर रही हैं , उनसे पहले एजेंसी द्वारा सितंबर के अंत में पूछताछ की गई थी। एनसीबी ने पाया था कि उसकी व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स के बारे में एक बातचीत शामिल थी।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

करिश्‍मा ने अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की

करिश्‍मा ने अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की

एनसीबी जहां ये दावा कर रही कि उसका करिश्‍मा प्रकाश से संपर्क नहीं हो पा रहा वहीं करिश्मा प्रकाश ने शनिवार को मुंबई की विशेष एनडीपीएस अदालत के समक्ष अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की। करिश्मा प्रकाश को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में बॉलीवुड ड्रग्स केस के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वे एजेंसी के सामने उपस्थित नहीं हुई।

इन सेलिबेट्री से एनसीबी कर चुकी है पूछताछ

इन सेलिबेट्री से एनसीबी कर चुकी है पूछताछ

न्‍यूज एंजेसी यूएनआई की रिपोर्ट के अनुसार NCB ने KWAN टैलेंट एजेंसी के कर्मचारियों को भी तलब किया है, जो बॉलीवुड ड्रग की जाँच में शामिल हैं। ए-लिस्टर्स सहित बॉलीवुड सेलेब्स के कथित ड्रग लिंक फेडरल एजेंसी की 14 जून को राजपूत की मौत के बाद मुंबई के आवास पर उनके अपार्टमेंट में जांच के बाद सामने आए। पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर सहित कई सेलेब्स से NCB ने पूछताछ की है।

8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है

बताया जा रहा है कि एनसीबी एजेंसी ने अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें रिया चक्रवर्ती, उसका भाई शोविक, राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और सुशांत का नौकर दीपेश सावंत शामिल हैं। 28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती फिलहाल जमानत पर बाहर हैं जबकि अन्य की दलीलों को अदालत ने खारिज कर दिया है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी इस साल जून में 35 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत की मौत और इससे जुड़े धन शोधन लिंक की जांच कर रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Where is Deepika Padukone's manager Karishma Prakash? NCB is not in contact
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X