• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुष्मिता सेन ने सुनाया दर्द- 'मैंने उसका हाथ पकड़ा, खींचा तो देखा वो 15 साल का लड़का था'

|
    Sushmita Sen के साथ 15 साल के बच्चे ने की छेड़खानी और फिर ! Watch Video | FilmiBeat

    नई दिल्ली। ऐसा कोई दिन नहीं गुजरता जिस दिन आपको लड़कियों के साथ छेड़खानी, रेप जैसी वारदातों की खबरें पढ़ने और सुनने को नहीं मिलती। ऐसा नहीं है कि केवल आम लड़कियां ही छेड़खानी और यौन शोषण जैसी वारदातों से से गुजरती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुई शर्मनाक घटना का जिक्र किया। सुष्मिता ने अपने साथ हुई छेड़खानी की वारदात को जब सबसे सामने रखा और उसके आरोपी के बारे में खुलासा किया तो सबसे होश उड़ गए।

     सुष्मिता के साथ छेड़खानी

    सुष्मिता के साथ छेड़खानी

    सुष्मिता ने कहा था कि लोगों को लगता है कि हमारे साथ बॉडीगार्ड होते हैं, हम बड़े शहरों से हैं तो हमारे साथ यौन शोषण जैसी वारदात नहीं होती है। लेकिन ऐसा नहीं है। बॉडीगार्ड होने के बावजूद भी लोग हमें गंदी नजरों से देखते हैं। हमें रोज़ाना 100 लोग ग़लत निगाहों से हमें घूरते हैं। हम जानते हैं कि वो हमें गलत तरीके से घूर रहे हैं, लेकिन हम फिर भी कुछ नहीं कर सकते हैं।

     15 साल के लड़के ने गल तरीके से छुआ

    15 साल के लड़के ने गल तरीके से छुआ

    सुष्मिता ने कहा कि 6 महीने पहले एक अवार्ड फंक्शन के दौरान मेरे साथ एक घटना घटी। वहां लोगों की भीड़ थी, मीडिया भी मौजूद थी। इतने लोगों के बीच भी उसने मेरे साथ गलत व्यवहार किया। भीड़ का फायदा उठाकर उसने मुझे गलत जगह पर छुआ। सुष्मिता ने कहा कि उसे लगा कि वो भीड़ की वजह से बच जाएगा, लेकिन जब उसका हाथ पकड़कर मैंने खींचा को मेरे सामने एक 15 साल का बच्चा था। मैं उसे देखकर हैरान रह गई। सुष्मिता ने कहा कि उस 15 साल के बच्चे को मैं चाहती तो उसे वहीं सबक सिखा सकती थी, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। मैं उसे अन्दर ले गई और उससे समझाया कि अगर उसने उसके बारे में लोगों को बता दिया तो उसकी जिंदगी खराब हो जाएगी। सुष्मिता के मुताबिक लड़का अप नी गलती मानने को तैयार नहीं था, लेकिन आखिरकार उसने मुझसे माफी मांगी और ऐसा न करने का वादा किया।

     रेप के आरोपियों को फांसी चढ़ा देनी चाहिए

    रेप के आरोपियों को फांसी चढ़ा देनी चाहिए

    सुष्मिता ने कहा कि ऐसे ही लोग पहले गंदे तरीके से छूते हैं, फिर रेप करते हैं। महिलाओं के साथ रेप करने वालों को फांसी पर चढ़ा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि लड़कियों को सेल्फ डिफेंस जरूर सीखना चाहिए। गौरतलब है कि न केवल सुष्मिता बल्कि कटरीना कैफ, तब्बू, नगमा, मिनिषा लांबा, जरीन खान जैसी कई अभिनेत्रियां भीड़ में फंसकर लोगों की गलत हरकत का शिकार हो चुकी है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    In an interaction at a recent event, Sushmita revealed how she was shocked to see a 15-year old boy misbehaving with her. She also went ahead to reveal how she caught him red-handed and decided to teach him a lesson.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X