• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

30 साल पहले रेखा के साथ भी हुआ था रिया के जैसा बर्ताव, लोगों ने कहा था 'विषकन्या और डायन'

|

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती इस वक्त ड्र्ग्स मामले में मुंबई भायखला जेल में बंद है। वो 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। रिया चक्रवर्ती पर एक्टर के पिता ने पैसे हड़पने और सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है, जिसके बाद से ही रिया चौतरफा नफरत की शिकार हैं, हालांकि रिया को लेकर कुछ कलाकारों ने आवाज उठाई है कि जब तक कुछ साबित नहीं हो जाता है, तब तक रिया को अपराधी घोषित ना किया जाए लेकिन रिया के समर्थन में बोलने वालों को भी ट्रोल किया जा रहा है।

    Sushant Case: Rhea Chakraborty जैसा बर्ताव कभी Rekha के साथ हुआ था, जानिए कब | वनइंडिया हिंदी
    30 साल पहले रेखा के साथ भी हुआ रिया चक्रवर्ती जैसा बर्ताव

    30 साल पहले रेखा के साथ भी हुआ रिया चक्रवर्ती जैसा बर्ताव

    रिया को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कुछ लिखा गया है, लोगों ने उन्हें विषकन्या, डायन जैसे शब्दों को नवाजा है, रिया ने खुद अपने इंटरव्यू में कहा था कि मीडिया तो पहले ही मुझे अपराधी घोषित कर चुका है लेकिन क्या आप जानते हैं कि रिया के साथ जैसा आज बर्ताव हो रहा है, वैसे ही व्यवहार आज से 30 साल पहले अभिनेत्री रेखा के साथ तब हुआ था, जब उनके पति मुकेश अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली थी, उन्होंने रेखा के दुप्पटे से खुद को फांसी लगाई थी।

    यह पढ़ें: जया बच्चन के बयान पर बोले रवि किशन-उनसे समर्थन की उम्मीद थी लेकिन मैं बॉलीवुड से गंदगी साफ करके रहूंगा

    रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी

    रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी

    सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस बात जिक्र किया है कि जो आज रिया के साथ बर्ताव किया जा रहा है वैसा ही कुछ 1990 में रेखा के साथ हुआ था। चिन्मयी ने ट्विटर रेखा की बायोग्राफी (रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी) जिसे यासर उस्मान ने लिखा है, के कुछ अंश शेयर किए हैं, साथ में रेखा और उनके पति की फोटो भी शेयर की है।

    रेखा को भी लोगों ने काफी बुरा-भला कहा था,

    रेखा को भी लोगों ने काफी बुरा-भला कहा था,

    रेखा को उस वक्त लोगों ने काफी बुरा-भला कहा था, वो भी मीडिया ट्रायल की शिकार हुई थीं, उनके लिए भी 'विषकन्या' और 'डायन' जैसे शब्दों का प्रयोग किया गया था, तब मुकेश अग्रवाल की मां ने रेखा को कहा था कि वो डायन मेरे बेटे को खा गई भगवान उसे कभी माफ नहीं करेगा। रेखा के बारे में मुकेश के भाई अनिल गुप्ता ने कहा था 'मेरे भाई रेखा से सच्चा प्यार करते थे, रेखा जो उनके साथ कर रही थीं, वो वह बर्दाश्त नहीं कर सके। अब उन्हें क्या चाहिए,अब क्या वो हमारा पैसा चाहती हैं।'

    नेशनल वैंप बन गई रेखा: अनुपम खेर

    नेशनल वैंप बन गई रेखा: अनुपम खेर

    मुकेश अग्रवाल के परिवार के अलावा बॉलीवुड के लोगों ने भी रेखा के खिलाफ काफी कुछ कहा था, मशहूर फिल्ममेकर सुभाष घई ने कहा था कि,रेखा ने फिल्म उद्योग के चेहरे पर एक ऐसा धब्बा लगा दिया है जिसे आसानी से धो पाना मुश्किल होगा, अब कोई डायरेक्टर अब उनके साथ काम नहीं करेगा जबकि अनुपम खेर ने रेखा के लिए कहा था कि वो अब वो नेशनल वैंप बन गई हैं। उस वक्त लोगों ने रेखा से सार्वजनिक रूप से ये भी पूछा था कि आखिर उनके और मुकेश के बीच अनबन का कारण क्या था।

    'मुकेश अग्रवाल को सनकी और बीमार कहा गया था'

    'मुकेश अग्रवाल को सनकी और बीमार कहा गया था'

    हालांकि रेखा ने इसके बाद भी कई हिट फिल्मों में काम किया और कई अवार्ड अपने नाम किए, मालूम हो कि रेखा के पति मुकेश अग्रवाल मशहूर हॉटलाइन ग्रुप और निकिताशा ब्रांड के मालिक थे। फिल्म 'मैगजीन' में रेखा और मुकेश के लिए कहा गया था कि रेखा ने अपनी जिंदगी में प्यार की कमी पूरा करने के लिए मुकेश से शादी की थी लेकिन वो मुकेश से प्यार नहीं कर पाई, यही नहीं मुकेश अग्रवाल के आत्महत्या करने के बाद कुछ लोगों ने यह कहा कि वो सनकी और बीमार थे और इसी सनक में आकर उन्होंने अपनी जान दे दी लेकिन मुकेश के करीबी दोस्तों का यह मानना था कि वो मुसीबतों से भागने वालों में से नहीं थे, फिलहाल मुकेश अग्रवाल की मौत आज भी रहस्य ही है, श्रीपदा की पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और चर्चा का विषय बनी है।

    यह पढ़ें: अब कंगना ने साधा आदित्य ठाकरे पर निशाना, कहा- देखते हैं कि कौन किसे फिक्स करता है?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Singer Chinmayi Sripada has shared an excerpt from a biography of Rekha which details how the actor was treated after her husband’s suicide in 1990. She compared the episode to Rhea’s media trial.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X