• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जब बम धमाकों में बाल-बाल बचे थे राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी ने साझा किया किस्सा

|
Google Oneindia News

मुंबई। Shilpa Shetty on Raj Kundra. बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ गई है। मुंबई पुलिस ने उन्हें अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी खामोश है। उन्होंने न केवल सोशल मीडिया से दूरी बना ली है बल्कि शूटिंग से भी अलग हो गई हैं।

When Raj Kundra survived In the bomb blasts in Sri Lankha, Shilpa Shetty Share the Horrible Story
वहीं एक शो की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से जुड़े एक राज का खुलासा किया था। शिल्पा ने एक ब्रैंड प्रमोशन के दौरान चौंकाने वाली कही थी। शिल्पा ने कहा था कि साल 2019 में श्रीलंका में हुए बम धमाकों में राज कुंद्रा बाल-बाल बचे थे। शिल्पा ने उस किस्से को सबके साथ साझा करते हुए कहा था कि 21 अप्रैल 2019 को श्रीलंका में कई धमाके हुए थे। इन धमाकों में कई लोगों की मौत हो गई थी। उनके पति राज इस बम धमाके में बाल-बाल बचे थे।

उन्होंन कहा कि उस बात को सोचकर भी वो डर जाती है, इसलिए उन्होंने कभी किसी से इस बात का जिक्र नहीं किया। उन्होंन कहा कि राज भी अपने दोस्तों के साथ उसी दिन उस होटल में रूकने वाले थ। सारी बुकिंग हो चुकी थी। तैयारियां भी हो चुकी थी, लेकिन ऐन वक्त पर वो ट्रिप कैंसिंल हो गया। शिल्पा ने कहा कि ये हादसा इतन डरावना था कि हमने कभी किसी के साथ शेयर नहीं किया। उन्होंने कहा कि भगवान के शुक्रगुजार है कि हमारे साथ कुछ ऐसा नहीं हुआ।

Raj Kundra:अश्लील फिल्म, IPL सट्टेबाजी, रेप की धमकी....राज कुंद्रा से जुड़े विवादों की लंबी लिस्टRaj Kundra:अश्लील फिल्म, IPL सट्टेबाजी, रेप की धमकी....राज कुंद्रा से जुड़े विवादों की लंबी लिस्ट

English summary
When Raj Kundra survived In the bomb blasts in Sri Lankha, Shilpa Shetty Share the Horrible Story
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X