• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत के पोस्‍टर की चप्‍पलों से पिटाई होने पर, जानें भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा क्या बोले

|

मुंबई। एक्‍ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर अपने विवादित बयान की वजह से लोगों के निशाने पर हैं। कंगना रनौत ने मुंबई की पाक अधिकृत कश्मीर से तुलना करके एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। मुंबई में उनका जमकर विरोध हो रहा है। इस बार तो मुंबई में कंगना रनौत के पोस्टरों प गुस्साई भीड़ चप्‍पलों से पिटाई कर रही है। सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक वायरल वीडियो को साक्षा करते हुए बीजेपी के सांबित पात्रा ने प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है।

 संबित ने कंगना के पोस्टरों को चप्पलों से पीटने वाला वीडियो साझा किया

संबित ने कंगना के पोस्टरों को चप्पलों से पीटने वाला वीडियो साझा किया

बता दें अपने विवादित बयानों के लिए पिछले कई दिनों सुर्खियों में बनी हुई बॉलीवुड कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से की, जिसके बाद मुंबई निवासी उनसे जबरदस्‍त नाराज हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता संबित पात्रा ने मुंबई में कंगना रनौत के पोस्टरों को चप्पलों से पीटते हुए एक वीडियो साझा किया है। संबित पात्रा ने इस वीडियो को पोस्‍ट करते हुए शिवसेना पार्टी का उल्लेख किया। केवल संबित ही नहीं, बल्कि कंगना ने भी उस वीडियो पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।

कंगना, संबित पात्रा के खिलाफ मुहिम चलाने वाले स्ट्रीट आर्टिस्ट टायलर का इंस्‍टाग्राम अकाउंट हुआ ब्‍लॉक

संबित पात्रा बोले-

संबित पात्रा बोले-"देख रहे हो ना बाला साहेब ...

भाजपा प्रवक्‍ता ने संबित पात्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा "देख रहे हो ना बाला साहेब ...आपके बाद ये हाल है तथाकथित "शिव सेना" का। संबित पात्रा के इस पोस्‍ट पर जमकर लोग अपनी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त कर रहे हैं।

कंगना रनौत बोली मुझे करन जौहर से है खतरा, अभिनेत्री ने पीएम मोदी से मांगी मदद

पोस्‍टर पर चप्‍पल से पिटाई वाले पोस्‍टर को देखकर क्या बोली कंगना

पोस्‍टर पर चप्‍पल से पिटाई वाले पोस्‍टर को देखकर क्या बोली कंगना

कंगना रनौत जो कि दिवंगत अभिनेता सुशांत और उनके परिवार के लिए न्याय मांगने के लिए धर्मयुद्ध की लड़ाई लड़ रही है। उन्‍होंने अपने इस पोस्‍टर की पिटाई वाले पोस्‍टर पर ट्वीट किया कि मुंबई 'खून का आदी' है। अभिनेत्री ने शुक्रवार को एक ट्वीट में कहा, "सुशांत और पालघर में साधु की हत्या के बाद अब प्रशासन पर मेरी राय व्‍यक्‍त करने पर मेरे पोस्टरों की पिटाई की जा रही है, ऐसा लगता है कि मुंबई को खून की आदी है।"

कंगना रनौत का नसीरु्द्दीन को करारा जवाब, बोलीं- मैं इन सब चीजों की आदी हो चुकी हूं लेकिन क्या आप?

कंगना लगातार दे रहीं बड़े-बड़े बयान

कंगना लगातार दे रहीं बड़े-बड़े बयान

गौरतलब है कि पिछले महीने से ही ट्विटर पर कंगना ने बॉलीवुड को लेकर एक के बाद एक बड़े बयान दिए। जिनमें से अधिकांश मुंबई पुलिस, बॉलीवुड को टॉरगेट किया। कंगना ने पिछले कुछ दिनों में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उसके लिए न्याय मांगने के लिए कथित बॉलीवुड 'माफिया' पर तंज कसने से लेकर, नेपोटिज्‍म, बॉलीवुड के 90 फीसदी एक्‍टरों को ड्रग एडिक्‍ट तक बता दिया।बतबॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने अपनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर कई ट्वीट्स करन के साथ कई बहसें छेड़ दी हैं।

कंगना रनौत के तल्ख तेवर देख मां को सता रही बेटी की शादी की चिंता, कही ये भावुक बात

शिवसेना की महिला शाखा ने किया ये विरोध-प्रदर्शन

शिवसेना की महिला शाखा ने किया ये विरोध-प्रदर्शन

समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, शिवसेना की महिला शाखा ने मुंबई और ठाणे में कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। प्रदर्शनकारियों ने कथित तौर पर नारेबाजी की और कंगना के पोस्टर और पुतले भी फूंके। मालूम हो कि फिल्म अभिनेत्री, निर्माता और निर्देशक कंगना रनौत के मुंबई आने की तारीख का ऐलान होने के साथ ही मुंबई शहर में सिनेमा को लेकर हरदम चलने वाली सियासत इस बार थोड़ा ज्यादा तीखी हो गई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन के बाद चल रहे कथित मीडिया ट्रायल पर पहली बार फिल्म निर्माताओं की संस्था प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने तीखी टिप्पणी की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
When Kangana Ranaut's posters were beaten with slippers, know what BJP spokesperson Sambit Patra said
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X