बेटी के वॉट्सएप लत से परेशान पिता ने तोड़ा मोबाइल तो कर ली आत्महत्या

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

नागपुर। बेटी के वॉट्सएप लत से एक पिता काफी परेशान था, इसलिए गुस्से में आकर उसने बेटी का मोबाइल तोड़ दिया। बेटी ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 18 साल की एक कॉलेज छात्रा को पिता द्वारा उसका मोबाइल तोड़ना पसंद नहीं आया तो उसने गुस्से में आकर आत्महत्या कर ली। ये घटना महाराष्ट्र के नागपुर में घटी।

बेटी के वॉट्सएप लत से परेशान पिता ने तोड़ा मोबाइल तो कर ली आत्महत्या

इस घटना में 18 साल की अमीषा डांगे ने घर के पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। इस घटना से पूरे परिवारजन सदमे में हैं कि मोबाइल तोड़ने की वजह से बेटी इतनी निराश हो जाएगी कि आत्महत्या करने जैसा गंभीर कदम उठा लेगी। अमीषा नागपुर में रमाबाई आंबेडकर नगर में रहती थी और पॉलिटेक्निक सेकेंड ईयर की छात्रा थी। वो हमेशा अपने दोस्तों के साथ मोबाइल पर वॉट्सएप में लगी रहती थी। जिसकी वजह से वो अपनी पढ़ाई पर भी ध्यान नहीं देती थी।

बेटी के वॉट्सएप लत से परेशान पिता ने तोड़ा मोबाइल तो कर ली आत्महत्या

सेकेंड ईयर में वो इसी वजह से फेल भी हो गई थी। अमीषा के पिता अरविंद ने इस बारे में बहुत बार समझाया था कि अपनी पढ़ाई की तरफ ध्यान दो। लेकिन अमीषा हमेशा दोस्तों के साथ वॉट्सएप पर चैट करने में ही व्यस्त रहती थी। उसकी इस आदत से उसके पिता काफी परेशान थे, एक दिन गुस्से में आकर उन्होंने अमीषा का मोबाइल तोड़ दिया। पिछले कुछ दिन से अमीषा काफी शांत थी। उसका मोबाइल तोड़ने के बाद वो घर पर किसी से बात नहीं कर रही थी, फिर एक दिन उसने घर के सीलिंग फैन में दुपट्टे की मदद से खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह मामला नागपुर के एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Whatsapp addiction killed a girl in Nagpur
Please Wait while comments are loading...