• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Covid 19: TV से दूर लेकिन DIL से नहीं, कपिल शर्मा ने शेयर किया ये स्पेशल Video

|
Google Oneindia News

मुंबई, 18 मई। कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा भले ही इस वक्त टीवी से दूर हों लेकिन वो अपने फैंस के दिलों से दूर नहीं हैं। सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहने वाले कपिल शर्मा लगातार Twitter और इंस्ट्रागाम के जरिए लोगों के संपर्क में बने हुए हैं और वो अपने फैंस के लिए कभी Video तो कभी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अपनी ताजा पोस्ट में कपिल शर्मा ने अपने इंस्ट्रा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कि कोविड पेशेंट की डाइट का जिक्र है।

कपिल ने कोरोना मरीजों के लिए शेयर किया स्पेशल Video

कपिल ने कोरोना मरीजों के लिए शेयर किया स्पेशल Video

दरअसल कपिल ने जो वीडियो शेयर किया है, वो एक डॉक्टर का वीडियो है, जो कि विस्तारपूर्वक लोगों को ये बता रही हैं कि अगर किसी को कोरोना हो जाए तो उसे भोजन में क्या खाना चाहिए और क्या नहीं, इस वीडियो में बुखार को लेकर भी बातें बताई गई हैं।

यह पढ़ें: अभिनेत्री सायली संजीव से इश्क कर बैठे हैं CSK स्टार 'ऋतुराज'? Dil वाले इमोजी से अफेयर की चर्चाएं गर्मयह पढ़ें: अभिनेत्री सायली संजीव से इश्क कर बैठे हैं CSK स्टार 'ऋतुराज'? Dil वाले इमोजी से अफेयर की चर्चाएं गर्म

कोविड पॉज़िटिव है तो क्या खाना खायें ..?

कोविड पॉज़िटिव है तो क्या खाना खायें ..?

कपिल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि 'कोविड पॉज़िटिव है तो क्या खाना खायें ...⁉️ जब बुखार आता है तब हमको चार मुख्य लक्षण पर ध्यान देना है और उसपर ही काम करना है।' कपिल का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर काफी कमेंट कर रहे हैं। फरवरी में अपने दूसरे बच्चे के पिता बनने वाले कपिल शर्मा ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए काफी धनराशि दान की थी और लोगों से भी मदद करने की अपील की थी।

यहां देखें: कपिल शर्मा का शेयर किया गया Video

 'अभी तो मैं खुद ही घर पर बैठा हुआ भाई'

'अभी तो मैं खुद ही घर पर बैठा हुआ भाई'

हाल ही में कपिल का एक Tweet काफी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को ऐसा जवाब दिया था, जिसे सुनकर लोग पेट पकड़ कर हंसने पर मजबूर हो गए थे।दरअसल फैंस से चैटिंग के दौरान कपिल शर्मा के एक फैन ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि 'सर मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं, क्या मुझे चांस मिल सकता है।' जिस पर कपिल ने कहा-'अभी तो मैं खुद ही घर पर बैठा हुआ भाई।' कपिल के इस ट्वीट पर लोगों ने काफी प्रतिक्रियाएं दी थीं।

 महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति

महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति

कोरोना से सबसे ज्यादा त्रस्त महाराष्ट्र में पिछले कुछ दिनों से केस में कमी आई है। राज्य में लॉकडाउन का असर दिख रहा है। सोमवार को राज्य में 26616 नए कोरोना केस सामने आए और 516 लोगों का मौत हुई थी।

यह पढ़ें:ये है KBC 13 के रजिस्ट्रेशन का 8वां सवाल, जानें जवाबयह पढ़ें:ये है KBC 13 के रजिस्ट्रेशन का 8वां सवाल, जानें जवाब

देश में विकट है स्थिति

जबकि बीते 24 घंटे में भारत में कोरोना के 2,63,533 नए केस सामने आए हैं और 4,329 लोगों की मौतें हुई हैं। इस वक्त भारत में एक्टिव केसों की संख्या 33,53,765 है। जबकि 2,15,96,512 लोग अस्पताल से डिस्चार्ज भी हो चुके हैं। अब तक 18,44,53,149 लोगों को देश में कोरोना का टीका लग चुका है।

English summary
Kapil Sharma shared video mentioned, 'What to eat when you are covid positive', here is video, please have a look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X