• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss 14 ट्राफी विनर रूबीना दिलैक 143 दिनों के बाद बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद क्या बोलीं ?

|

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में रुबीना दिलाइक टॉप 2 में पहुंचने के बाद राहुल वैद्य को पछाड़ते हुए बिग बॉस सीजन 14 की विजेता बन गईं। राहुल रियलिटी टीवी शो के इस सीजन के उपविजेता रहे। एक्‍ट्रेस रुबीना दिलैक एक मजबूत कनस्‍टेटेंट के तौर पर सामने आई। रुबीना की एक बहुत बड़ी फैन-फॉलोइंग भी थी, जो उन्हें बिग बॉस के घर से बेदखली से हमेशा बचाती थी और यह सुनिश्चित करती थी कि वह फाइनल में पहुंचे। रुबीना दिलैक ने ट्राफी जीतने के बाद इंस्‍टाग्राम पर अपने फॉलोअर को तहे दिल से शुक्रिया अदा किया साथ ही बताया कि 143 दिनों तक बिग बॉस के घर में रहने के बाद बाहर आने और ट्राफी जीतने के बाद वो कैसा महसूस कर रही है?

    Bigg Boss-14 Winner: Rubina Dilaik ने मारी बाज़ी, Rahul Vaidya बने फर्स्ट रनरअप | वनइंडिया हिंदी

    rubeena

    बिग बॉस में अपनी जीत पर क्या बोंली रुबीना दिलैक

    रुबीना दिलैक घर में अपने सफर के बारे में बात करते हुए कहा कि देश भले ही रुबीना दिलैक की जीत का जश्न मना रहा हो लेकिन उन्‍हें अभी तक यकीन नहीं हो रहा कि वो ये ट्राफी जीत गई। "मैं जिस ट्रॉफी को ले जा रही हूं उसे महसूस नहीं कर पा रही हूं। मैं इतने दिनों से दुनिया से पूरी तरह से कट चुकी थी। रुबीना दिलैक ने कहा मैं फाइनल में पहुंचने की कामना करती थी लेकिन मेरे प्रशंसकों ने मुझको जिताने में मदद की। उन्‍होंने कहा कि मैं इस ट्रॉफी को उन सभी को समर्पित करना चाहती हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मेरा समर्थन किया। '' बीबी 14 पर अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, रुबीना इसे अविश्वसनीय कहती है और कहती है, "मैंने असफलता का सामना करना सीखा और अनुग्रह के साथ अपनी कमियों को स्वीकार किया। यह मेरे लिए जीवन भर का अनुभव होगा। "

    रुबीना बोंली-अब मुझे इस दुनिया में एजेस्‍ट होने में कुछ समय लगेगा

    रुबीना बोंली-अब मुझे इस दुनिया में एजेस्‍ट होने में कुछ समय लगेगा

    बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद रुबीना आगे क्या करेंगी इसके लिए उनकी अभी कोई योजना नहीं है क्योंकि उन्‍हें 143 बाहर की दुनिया में एजेस्‍ट होने में समय लगेगा। वह कहती है, "मुझे नहीं पता कि मैं आगे क्या करूंगी। मुझे विश्वास भी नहीं है कि मैं इस ट्रॉफी के साथ यहां हूं। इसमें थोड़ा समय लगने वाला है क्योंकि यह मुझ पर अचानक बमबारी थी। बिग बॉस 14 से पहले भी, मैं लॉकडाउन के कारण अपने गाँव में था, इसलिए दुनिया से पूरी तरह कटे हुए मुझे लगभग 7 महीने हो गए हैं। लंबे समय से बाहरी लोगों से मेरी कोई बातचीत नहीं हुई है। इसलिए मुझे समायोजित करने में कुछ समय लगेगा। "

    Bigg Boss 14: राखी सावंत की शादी निकली झूठी! जानें किस तरह खुली पोल

    रुबीना दिलैक ने वीडियो साझा कर अपने फैंस से बोली ये बात

    रुबीना दिलैक ने वीडियो साझा कर अपने फैंस से बोली ये बात

    रियलिटी शो की विजेता घोषित होने के बाद रुबीना ने इंस्टाग्राम परसभी प्यार और समर्थन के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए एक वीडियो साझा किया। वीडियो में जिसे कैप्शन दिया गया था, "थैंक्यू मल्टीप्लेयर," टीवी एक्ट्रेस काफी उत्साहित दिखीं और उन सभी के प्रति आभार व्यक्त किया जिन्होंने उनका समर्थन किया। उन्होंने न केवल निर्माताओं और चैनल को बल्कि मेजबान और सुपरस्टार सलमान खान को भी धन्यवाद दिया। उसने कहा कि उसके दिमाग में सबसे पहली बात यह थी कि उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहिए जो उसके साथ खड़े थे और उसे शो जीतने में मदद की। इतना ही नहीं, बल्कि उसने कहा कि वह बहुत जल्द इंस्टाग्राम पर लाइव आएगी और अपने अनुभव और बहुत कुछ साझा करेगी। इसके जरिए उनके सोशल मीडिया पर वापसी की भी घोषणा की गई। "बहुत बहुत धन्यवाद, मैं अपनी खूबसूरत तीसरी आंख के साथ बाहर हूं। यह आपके प्यार और समर्थन के कारण है कि मैं बिग बॉस 14 का विजेता बन गया हूं। मेरे पास आपके साथ सभी को साझा करने के लिए बहुत कुछ है। यह एक विशेष है। उन सभी लोगों के लिए उल्लेख करना, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और बहुत प्यार किया।"

    फुटबाल खेलते हुए जख्मी हुए टाइगर श्रॉफ द‍िशा पाटनी हुईं बेहद परेशान, ऐसे की मदद

    अभिनव शुक्‍ला के साथ अपने संबंधों को लेकर क्या बोली रुबीना दिलैक

    अभिनव शुक्‍ला के साथ अपने संबंधों को लेकर क्या बोली रुबीना दिलैक

    बता दें रुबीना दिलाइक ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ बिग बॉस 14 में प्रवेश किया था। उसने एक कार्य के दौरान राष्ट्रीय टेलीविजन पर भी खुलासा किया था कि वो दोनों तलाक लेने वाले थे और शो समाप्त होने तक खुद को समय दिया था। हालाँकि, बिग बिग बी में उनके रिश्ते को बदल दिया क्योंकि उन्हें फिर से प्यार मिला। वह कहती हैं, "जब आप अपने आप को सार्वजनिक क्षेत्र में बाहर रखते हैं, तो आप हमेशा चुनौतियों का सामना करते हैं, लेकिन उन्हें बचाना आसान होता है। आपके पास विकल्प और विकल्प हैं। लेकिन, बिग बॉस में नहीं। आप वहां कुछ भी नहीं कर सकते। हमें या तो स्टैंड लेना था या लड़ाई करनी थी। अभिनव और मेरे लिए, कोई पीछे नहीं हटना था। हमें साथ मिलकर आगे बढ़ना था। हमने अपनी समस्याओं और चुनौतियों को एक साथ हल किया। अपने रिश्ते को पर्दे पर उतारने और फिर उसे बनाए रखने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए थी। मैं चाहती हूं कि मेरी यात्रा से अन्य लोगों में एक आशा पैदा हो। "

    राखी सावंत के पति रितेश ने खोला रहस्‍यमय शादी का राज, बताई अब तक सामने न आने की मजबूरी

    जानें रुबीना दिलैक का करियर

    वर्क फ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक टीवी सीरियल अस्तित्व के अहसास की, छोटी बहू में काफी लोकप्रियता हासिल की है। रुबीना ने बिग बॉस की ट्रॉफी के 36 लाख रुपये जीते। उन्होंने ग्रैंड फिनाले में राखी सावंत, एली गोनी, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली को हराया। शो की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक के रूप में कही जाने वाली रुबीना ने क्रोध, कॉमेडी, इमोशनल विभिन्न भावनाओं को दिखाते हुए कहा कि अपने पति अभिनव शुक्ला के लिए स्टैंड लेना, टास्क खेलना और क्या नहीं।

    अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    What did Bigg Boss 14 winner Rubina Dilac say after came out of the Bigg Boss house
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X