• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: डॉक्टर दे रही थीं कोरोना पर लाइव इंटरव्यू, तभी पहुंची बेटी ने पूछा- मम्मी अंकल कौन हैं?

|

नई दिल्ली। दुनियाभर में कोरोना के फैलने के बाद कामकाज के तरीकों में बहुत से बदलाव आ गए हैं। कई काम अब घर से ही किए जा रहे हैं। लोग भी सीधे किसी से मिलने की जगह वीडियो कॉल के जरिए ही बात कर रहे हैं। वहीं इंटरव्यू और बैठकें भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही हो रही है। इस दौरान कई ऐसे मजेदार किस्से भी हो रहे हैं, जो बहुत सीरियस बातचीत के बीच भी लोगों को हंसा दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ इन डॉक्टर के इंटरव्यू के दौरान हो गया।

इंटरव्यू के बीच में आई बच्ची

इंटरव्यू के बीच में आई बच्ची

लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में स्वास्थ्य नीति विशेषज्ञ डॉ. क्लेयर वेनहम बीबीसी से बातचीत कर रही थीं। एंकर क्रिश्चियन फ्रेजर उनसे कोरोनो वायरस के हालात को लेलर चर्चा कर रहे थे। जब दोनों बातचीत कर रहे थे, तभी पीछे से उनकी बेटी आई और मम्मी से बातें करने लगीं। पहले तो डॉक्टर ने उसको बहलाने की कोशिश की लेकिन जब बेटी सवाल पर सवाल करने लगी तो वो भी हंस दीं और इंटरव्यू कर रहे फ्रेजर भी खुद को नहीं रोक सके।

इन अंकल का नाम क्या है मम्मी

वेनहम जब बातचीत कर रही थीं तो आकर उनकी बेटी ने पेटिंग के बारे में पूछा। एंकर के पूछने पर डॉक्टर ने बताया कि ये उनकी बेटी स्कार्लेट है। अपना नाम आने पर नन्ही बच्ची स्कार्लेट ने मम्मी से पूछा कि स्क्रीन पर ये अंकल कौन हैं। इन अंकल का नाम क्या है मम्मी? इस पर फ्रेजर ने हंसते हुए बच्ची को अपना नाम बताया।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। स्कॉट ब्रायन ने 1 जुलाई को इस वीडियो को पोस्ट किया गया था। इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन व्यूज हो चुके हैं। वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स और 5 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं।

वर्क फ्रॉम में अक्सर हो रहे ऐसे वाकये

कोरोना वायरस के फैलने के बाद बीते तीन महीने से ज्यादा समय से दुनिया एक तरह से रुकी हुई है। आमतौर पर दफ्तरों के काम भी घरों से ही हो रहे हैं। लोगों ने घर के एक कोने को ही ऑफिस बना लिया है। ऐसे में जिन घरों में छोटे बच्चे हैं वो अक्सर किसी लाइव मीटिंग या बातचीत में पहुंच जाते हैं। जिसके चलते कई बार ये कुछ मजाकिया हो जाता है तो कई दफा उनके माता पिता के लिए असहज करने वाली स्थिति भी हो जाती है।

VIDEO: गंगा बैराज में फंसे हिरण को बचाने रस्सी के सहारे पानी में उतर गया बुजुर्ग, लोग बोले- ये हैं असली हीरो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
wfh in corona pandemic doctors Daughter Crashes Live Interview with her artwork
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X