• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लोकल ट्रेनों में भारी भीड़ को देखते हुए सोमवार से मुंबई में बढ़ाई गईं 6 ट्रेन

|

मुंबई। देश के सबसे अधिक कोरोना वे प्रभावित महाराष्ट्र राज्य की राजधानी मुंबई की लोकल ट्रेन के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें देखा जा सकता है कि मुंबई शहर में लोकल ट्रेनों में बहुत ज्यादा भीड़ है। इसमें लोग एक-दूसरे पर गिरे जा रहे हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर सवाल हो रहे हैं कि क्या ऐसे कोरोना खत्म होगा। वहीं मुंबई पश्चिम रेलवे ने ट्रेनों में बढ़ती भीड़ को देखते हुए ट्रेनों की संख्‍या बढ़ाने का फैसला लिया है।

pic

कोरोना वायरस महामारी के बीच ट्रेनों में सोशल डिस्‍टेटिंग का पालन करने के लिए पश्विम रेलेवे ने 28 सितंबर सोमवार से दो महिला स्पेशल ट्रेनों समेत कुल छह और ट्रेने चलाने का निर्णया लिया है। पश्चिम रेलवे ने शनिवार को ये जानकारी देते हुए बताया कि दैनिक विशेष उपनगरीय सेवाओं की संख्या 500 से बढ़ाकर 506 करने का फैसला किया है।

दो वीडियो हुए थे वायरल

ठसाठस भरी मुंबई की लोकल का एक वीडियो वायरल हुआ था। ये वीडियो बोरीवाली तो एक दूसरे स्टेशन का कोरोना के आने से पहले जिस तरह से मुंबई लोकल भरकर चला करती थी। उसी तरह से ट्रेनों में भीड़ दिख रही है। लोग मास्क पहने हैं लेकिन एक-दूसरे से इतना सटे हुए हैं कि इसका भी कोई फायदा शायद ही हो।

कोविड 19: मुंबई के हेल्थ वर्करों के सैंपल टेस्‍ट में अचंभित कर देने वाले तथ्‍य का हुआ खुलासा

बारामूला, बदरीनाथ और रोहतांग की पहाड़ियों पर हुई सीजन की पहली बर्फबारी, मौसम हुआ सर्द

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In order to maintain social distancing & to avoid overcrowding, Western Railway has decided to increase the number of daily special suburban services from 500 to 506,
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X