India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

442 रुपए के दो केले वाले मामले में रेलवे भी कूदा, लेकर आया कमाल का ऑफर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। एक्टर राहुल बोस ने हाल ही में चंडीगढ़ के होटल जेडब्लू मेरिअट का एक बेतुका फूड बिल सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें होटल ने केवल दो केलों के लिए 442 रुपये मांगे। इस वीडियो के बाद से चंडीगढ़ प्रशासन हरकत में आया और होटल को नोटिस जारी किया है। ऐसे में कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना Rahul bose moment शेयर किया है जब उनके साथ भी ऐसी धोखाधड़ी हुई थी। इसी कड़ी भारतीय पश्चिम रेलवे ने भी #RahulBoseMoment के साथ मजेदार अंदाज में प्रचार किया है।

राहुल बोस को होटल ने दिए थे 442 रुपये के दो केले

राहुल बोस को होटल ने दिए थे 442 रुपये के दो केले

राहुल बोस ने अपने ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया था वह पंजाब के चंडीगढ़ के होटल जेडब्लू मेरिअट का था। वीडियो में वे बता रहे थे कि मैं चंडीगढ़ में एक फिल्म के काम से आया हुआ हूं और होटल जेडब्लू मेरिअट में ठहरा हुआ हूं। ये बेहद खूबसूरत है स्वीट है और यहां बड़ी सारी सुविधाएं हैं। मैंने यहां जिम में वर्कआउट करते हुए दो केले मंगाए। देखिए ये केले आए भी हैं और साथ में ये बिल है...देखिए इसे। वीडियो में बिल पर 442.50 रुपये लिखा है। बोस कह रहे हैं कि ये केले मेरे लिए कुछ ज्यादा ही अच्छे हैं।

क्या लिखा वेस्टर्न रेलवे ने?

वेस्टर्न रेलवे ने एक फोटो शेयर की जिसमें केले बने हुए थे और लिखा था चित्तौड़गढ का प्लान बना-ना एट जस्ट रुपये 445 में। फोटो के साथ वेस्टर्न रेलवे ने लिखा था- वेस्टर्न रेलवे आपको पश्चिमी मंडल के कई पर्यटक स्थलों पर ले जाएगी। वेस्टर्न रेलवे के साथ स्लीपर क्लास के दाम में यात्रा का प्लान बनाएं। वेस्टर्न रेलवे के ट्विटर पर इस ह्यूमर की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

लोगों ने बताए थे मजेदार 'Rahul Bose Moment'

लोगों ने बताए थे मजेदार 'Rahul Bose Moment'

राहुल के ट्वीट के बाद ट्विटर पर 'My Rahul Bose Moment' लिख कर लोग अपने वो अनुभव साझा करने लगे थे जिसमें उन्हें बड़े होटल के नाम पर ठग लिया गया हो। किसी ने लिखा- मेरा राहुल बोस मोमेंट तब था जब मैंने जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट के लिए 10,000 रुपये चुकाए थे। एक अन्य शख्स ने लिखा कि मेरा राहुल बोस मोमेंट तब था जब मैंने बेंगलुरु के ताज वेवांता होटल में 800 रुपये देकर गोलगप्पे खाए थे। एक यूजर ने लिखा कि पीक ऑवर में उबर कैब लेते हुए मेरा राहुल बोस मोमेंट रोज होता है।

यह भी पढ़ें- राहुल बोस मामले में होटल को जारी हुआ नोटिस, पूछा- टैक्स फ्री हैं केले तो फिर GST क्यों लगाई

Comments
English summary
western railway brings humour out of rahul bose case and make advertisement
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X