• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

युवक की हत्या कर खुद थाने पहुंची महिला, बोली- बेटी को मारकर, मेरा रेप करना चाहता था

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के साउथ 24 परगना जिले से रविवार को एक 30 साल की महिला का गिरफ्तार किया गया है। महिला ने अपने पड़ोसी की हत्या की बात कबूलते हुए बताया कि उसने ये कदम तब उठाया जब उसके साथ बलात्कार और उसकी 6 साल की बेटी की हत्या की कोशिश की गई। महिला ने बताया कि उसने 25 साल के शख्स की हत्या करने के बाद गुरुवार रात उसके शव को घर के पास एक बगीचे में दफना दिया। बाद में पुलिस ने शव को बरामद कर लिया।

'मेरी बेटी को मारकर मेरा रेप करना चाहता था'

'मेरी बेटी को मारकर मेरा रेप करना चाहता था'

आरोपी महिला ने बताया कि शख्स उसकी 6 साल की बेटी की जान लेना चाहता था और उसका बलात्कार करना चाहता था। यही कारण है कि खुद को बचाने के लिए उसने युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने मर्डर का हथियार और लाश दोनों को ही बरामद कर लिया है। महिला ने बताया कि जब आरोपी उसकी बेटी का गला घोंटने की कोशिश कर रहा था तब वह वहां उसे बचाने पहुंची और लोहे के रॉड से उसपर हमला कर दिया।

सच बताने खुद थाने पहुंची महिला

सच बताने खुद थाने पहुंची महिला

युवक की हत्या की बात कबूलने के लिए जब महिला खुद चलकर पुलिस के पास आई तो किसी को यकीन नहीं हुआ। पुलिस अधिकारियों का लगा कि महिला शायद दिमागी रूप से ठीक नहीं है। पुलिस ने बताया कि मृत युवक महिला को परेशान कर रहा था और गुरुवार को नशे की हालत में उसके घर में घुस आया था। वह उसकी 6 साल की बेटी को जान से मारने की कोशिश करने लगा तो महिला ने लोहे की रॉड उठाकर उसके सिर पर दे मारी।

मृत युवक का भाई सुना रहा अलग कहानी

मृत युवक का भाई सुना रहा अलग कहानी

एक तरफ जहां महिला रेप की कोशिश की बात कह रही है वह मृत शख्स का भाई कोई और ही कहानी सुना रहा है। उसका कहना है कि महिला की उसके भाई से कोई निजी दुश्मनी थी जिसके चलते उसने उसकी हत्या कर दी और अब रेप की मनगढ़ंत कहानी रचकर खुद को बचाना चाहती है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

उन्नाव रेप केसः पीड़िता के साथ कार हादसे के खिलाफ कई शहरों में प्रदर्शन आज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
west bengal: woman held for killing man who tried to rape her
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X