• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लश्‍कर के आतंकियों की गिरफ्तारी पर बोले गर्वनर धनखड़, बम बनाने का अड्डा बन चुका है पश्चिम बंगाल

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने एक बार फिर से राज्य सरकार की आलोचना की है। इस बार राज्य सरकार को निशाने पर लेते उन्होंने हुए कहा है कि पश्चिम बंगाल 'अवैध बम बनाने का अड्डा' बन गया है और राज्य प्रशासन कानून और व्यवस्था में 'चिंताजनक गिरावट' के लिए अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकता है। राज्‍यपाल जगदीप धनखड़ का यह आरोप बंगाल से आंतकवादियों की गिरफ्तारी के बाद आया है।

लश्‍कर के आतंकियों की गिरफ्तारी पर बोले गर्वनर धनखड़, बम बनाने का अड्डा बन चुका है पश्चिम बंगाल

आपको बता दें कि NIA ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन अलकायदा द्वारा भारत में ठिकाना बनाने की कोशिश का भंडाफोड़ किया है और पश्चिम बंगाल एवं केरल में उस पर शिकंजा कसते हुए नौ सदस्यों को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी एजेंसी के अधिकारिक प्रवक्ता ने शनिवार को ही दी। राज्यपाल ने ट्वीट किया, ''प्रदेश अवैध बम बनाने का अड्डा बन चुका है जिसमें लोकतंत्र को अस्थिर करने की क्षमता है। ममता बनर्जी की पुलिस राजनीतिक कार्य करने में तथा विपक्ष के साथ भिड़ने में व्यस्त है।

राज्य में दिन ब दिन बदतर होती कानून व्यवस्था की जवाबदेही से पश्चिम बंगाल पुलिस भाग नहीं सकती है।'' धनखड़ ने एक अन्य ट्वीट में आरोप लगाया, ''पुलिस महानिदेशक यथार्थ से कितने दूर हैं, यह चिंता का कारण है। शुतुर्मुर्ग वाला उनका रुख बहुत पेरशान करने वाला है ।'' उन्होंने पुलिसकर्मियों की भूमिका की सराहना करते हुये कहा कि वे कठिन परिस्थितियों में काम कर रहे हैं लेकिन दिक्कत उनके साथ हो रही है जो राजनीति से निर्देशित हो रहे हैं। राज्यपाल ने पहले भी कई मौकों पर प्रदेश की पुलिस और प्रशासन की आलोचना करते रहे हैं।

LAC पर चीन की घटिया पैंतरेबाजी, लाउडस्‍पीकर पर बजा रहा है पंजाबी गाने, जानिए क्‍या है ये पूरा गेम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Bengal Governor targets police over NIA arrests, calls approach to law and order ‘ostrich stance’.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X