• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमित शाह से मिले बंगाल के राज्यपाल, कहा- राज्य में पैर पसार रहे आतंकी संगठन

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: लंबे वक्त से पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ और सीएम ममता बनर्जी में जुबानी जंग जारी है। गुरुवार को राज्यपाल धनखड़ ने दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था समेत कई मुद्दों पर चर्चा की। इस बैठक के अलावा उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायधीश को पत्र लिखा है, जिसमें बंगाल के बिगड़े हालात की जानकारी दी गई है। साथ ही उनसे मामले का संज्ञान लेने की बात कही गई।

mamta

राज्यपाल धनखड़ ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हमारे पास क्या है? अलकायदा जैसे आतंकी संगठन राज्य में अपने पैर पसार रहे हैं। राज्य में कई अवैध बम के कारखाने चल रहे हैं। साथ ही हर जगह बम फोड़े जा रहे हैं। राज्यपाल के मुताबिक एंबुलेंस की मदद से इन बमों को राज्य में एक जगह से दूसरे जगह ले जाया जा रहा है। उन्होंने पूछा कि ये लोग क्या कर रहे हैं? राज्यपाल धनखड़ ने आगे कहा कि मैं कभी ऐसा सोच भी नहीं सकता कि IAS और IPS अपने अधिकार का ऐसा त्याग करेंगे। बंगाल के पास एक राज्य सुरक्षा सलाहकार हैं, जो सेवानिवृत्त डीजीपी हैं। उन्होंने पूछा कि वो क्या करते हैं, क्या वो राजनीतिक काम करने के लिए हैं?

BJP नेता की हत्या पर बवाल, पार्टी ने किया 12 घंटे के लिए 'बंगाल बंद' का आह्वानBJP नेता की हत्या पर बवाल, पार्टी ने किया 12 घंटे के लिए 'बंगाल बंद' का आह्वान

राजपाल ने कहा कि वो पश्चिम बंगाल के हालात को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से चर्चा करना चाहते हैं, जिससे हालात सुधर सकें, लेकिन सीएम इस बारे में कुछ भी सुनना नहीं चाहती हैं। उनके मुताबिक पश्चिम बंगाल की पुलिस भी राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ता की तरह काम कर रही है। कभी-कभी ऐसा लगता है कि बंगाल में पुलिस-प्रशासन का राजनैतिकरण हो गया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में विपक्षी दल के कार्यकर्ताओं और नेताओं की हत्या होती है, क्योंकि ममता सरकार उस पर चुप्पी साधे रहती है। साथ ही ऐसी घटनाओं को मुख्यमंत्री की शह मिलती है।

English summary
west Bengal Governor said Al-Qaeda spreading its fangs in state
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X