• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पश्चिम बंगाल में गरमाई सियासत, गृहमंत्री और PM से मिले राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के बाद शनिवार को 3 लोगों की मौत हो गई, जिसके बाद प्रदेश में राजनैतिक हलचल मची है। प्रदेश में हिंसा पर बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उन्होंने प्रदेश की स्थिति से गृहमंत्री और प्रधानमंत्री को अवगत करवाया।

 West Bengal Governor Keshari Nath Tripathi visit to the Prime Minister and the Home Minister , informed them of the general situation in the state.

वहीं 2 कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में आज बीजेपी ने बंगाल बंद का ऐलान किया है। इससे पहले शनिवार को बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प में बीजेपी के दो बीजेपी कार्यकर्तायाओं की मौत हो गई, जिसके बाद रविवार को बीजेपी कार्यकर्ता और स्थानीय पुलिस के बीच झड़प हुई थी। झड़प बीजेपी कार्यकर्ताओं के अंतिम संस्कार को लेकर हुई।

बीजेपी कार्यकर्ता अपने साथी कार्यकर्ताओं के शव का अंतिम संस्कार कोलकाता ले जाकर करना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें बीच रास्ते में ही रोक दिया, जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच भिड़ंत हो गई। बीजेपी ने इसके विरोध में 10 जून को काले दिवस के तौर पर मनाने का फैसला किया और बंद बुलाई। वहीं राज्यपाल केरसी नाथ त्रिपाठी ने प्रदेश की स्थिति का जायदा गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दी।

पढ़ें- BJP नेता ने कहा ममता बनर्जी का बिगड़ा मानसिक संतुलन, ट्रीटमेंट की है जरूरत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Bengal Governor Keshari Nath Tripathi visit to the Prime Minister and the Home Minister , informed them of the general situation in the state.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X