• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पश्चिम बंगाल चुनाव: TMC छोड़ भाजपा में आए नेता ने स्टेज पर ही कान पकड़कर लगाई उठक-बैठक, बताया क्यों किया ऐसा

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान होने के साथ ही नेताओं के दल बदलने का सिलसिला जारी है। बुधवार को एक सभा में टीएमसी के ब्लॉक स्तर के नेता सुसंता पाल बीजेपी में शामिल हो गए। भाजपा में शामिल होने के ऐलान के साथ ही स्टेज पर उन्होंने जो किया, वो चर्चा में हैं। पाल ने स्टेज पर ही दोनों हाथों से अपने कान पकड़कर उठक बैठक लगाई। उठक बैठक के बाद उन्होंने कहा कि ये उनकी टीएमसी में रहने की सजा है।

West bengal assembly elections 2021 TMC leader Susanta Pal punished himself with a round of sit ups after join bjp
    West Bengal Election 2021: TMC छोड़ BJP में आए नेता ने लगाई उठक-बैठक, जानिए क्यों | वनइंडिया हिंदी

    खड़गपुर के तृणमूल कांग्रेस के ब्लॉक नेता सुसंता पाल ने स्टेज पर उठक बैठक करने के बाद सभा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा, मैं भाजपा का पुराना कार्यकर्ता हूं। 2005 में मैंने भाजपा छोड़कर टीएमसी ज्वाइन कर ली थी क्योंकि मैं लेफ्ट को सत्ता से बाहर देखना चाहता हूं। मैं मानता हूं कि टीएमसी में जाकर मैंने पाप किया। अब मैं आप सबके सामने कान पकड़कर और उठक बैठक कर अपने किए की माफी चाहता हूं। इस दौरान पाल टीएमसी पर खूब हमलावर रहे और राज्य में भाजपा सरकार लाने की बात कही।

    बुधवार को पश्चिम मिदनापुर जिले के पिंगला इलाके में भाजपा की एक जनसभा में शुवेंदु अधिकारी की मौजूदगी में पाल ने भाजपा की सदस्यता ली है। पाल ने जब मंच पर ही कान पकड़ कर ऊठक बैठक की तो सुवेंदु अधिकारी भी मौजूद थे। इस दौरान वो भी मुस्कुराते हुए दिखे।

    पश्चिम बंगाल में आठ चरण में चुनाव

    पश्चिम बंगाल में इस महीने और अगले महीने यानी अप्रैल में विधानसभा के चुनाव होने हैं। चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों के लिए आठ चरण में चुनाव कराने का फैसला लिया है। राज्य में 27 मार्च को पहले चरण और 29 अप्रैल को आखिरी चरण का मतदान होना है। 2 मई को चुनाव के नतीजों का ऐलान किया जाएगा। पश्चिम बंगाल में इस समय तृणमूल कांग्रेस की सरकार है और ममता बनर्जी मुख्यमंत्री हैं। बता दें कि पश्चिम बंगाल के साथ-साथ केरल, तमिलनाडु, असम और केंद्रशासित राज्य पुडुचेरी में भी चुनाव हो रहे हैं।

    कोरोना टीकाकरण का चौथा दिन: केजरीवाल, सीतारमण, मनमोहन सिंह समेत इन नेताओं को दी गई वैक्सीन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    West bengal assembly elections 2021 TMC leader Susanta Pal punished himself with a round of sit ups after join bjp
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X