• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ममता बनर्जी को झटका, टीएमसी के तीन काउंसलर और बिधाननगर के मेयर इन काउंसिल बीजेपी में शामिल

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के नजदीक आने के साथ ही नेताओं का दल बदलने का सिलसिला जारी है। बुधवार को आसनसोल के तीन काउंसलर सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं। कोलकाता में तीनों काउंसलरों ने बीजेपी की सदस्यता ली है। इनके साथ-साथ बिधाननगर के मेयर-इन-काउंसिल देबाशीष जाना भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

West Bengal assembly elections 2021, TMC Councillors from Asansol and Bidhannagar join bjp, Kolkata, West Bengal, TMC, Asansol, Bidhannagar, Debasish Jana, joined BJP, पश्चिम बंगाल, कोलकाता, टीएमसी, भाजपा

इससे पहले मंगलवार को आसनसोल के पूर्व मेयर और पंडेश्वर के टीएमसी विधायक जितेंद्र तिवारी भी भाजपा में शामिल हो चुके हैं। मंगलवार को श्रीरामपुर हुगली में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में जितेंद्र तिवारी ने भाजपा ज्वाइन की। चुनाव के चलते कई नेता इस समय एक पार्टी छोड़ दूसरे दलों में जा रहे हैं। काफी समय से बंगाल में ये देखा जा रहा है।

    West Bengal Election 2021: Congress में कलह, धार्मिक नेता से गठबंधन पर बंटी Party | वनइंडिया हिंदी

    पश्चिम बंगाल में इसी महीने से होने हैं चुनाव

    पश्चिम बंगाल में इस महीने और अगले महीने यानी अप्रैल में विधानसभा के चुनाव होने हैं। चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों के लिए आठ चरण में चुनाव कराने का फैसला लिया है। राज्य में 27 मार्च को पहले चरण और 29 अप्रैल को आखिरी चरण का मतदान होना है। 2 मई को चुनाव के नतीजों का ऐलान किया जाएगा। पश्चिम बंगाल में इस समय तृणमूल कांग्रेस की सरकार है और ममता बनर्जी मुख्यमंत्री हैं। बता दें कि पश्चिम बंगाल के साथ-साथ चार और राज्यों में भी विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। पश्चिम बंगाल के अलावा केरल, तमिलनाडु, असम और केंद्रशासित राज्य पुडुचेरी में भी चुनाव हो रहे हैं। इन राज्यों के नतीजे भी दो मई को ही आएंगे। सभी राज्यों के नतीजे एक साथ आएंगे।

    आयकर विभाग की रेड से चर्चा में अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू, जानिए कितनी सपंत्ति के मालिक हैं ये दोनों सितारेआयकर विभाग की रेड से चर्चा में अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू, जानिए कितनी सपंत्ति के मालिक हैं ये दोनों सितारे

    English summary
    West Bengal elections Three TMC Councillors from Asansol and Bidhannagar joined BJP in Kolkata
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X