• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बंगाल चुनाव में बीजेपी ने क्रिकेटर अशोक डिंडा को बनाया अपना प्रत्‍याशी, मोयना सीट से लड़ेगे चुनाव

|

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कुछ दिन पहले हो चुकी है। शनिवार को भाजपा ने बंगाल में पहले चरण में होने वाले दो चरणों के लिए 60 सीटों में से 57 सीटों के लिए अपने प्रत्‍याशियों के नाम की लिस्‍ट जारी कर दी है। भारतीय जनता पार्टी ने इस सूची में जिन प्रत्‍याशियों का नाम है उनमें क्रिकेट के पूर्व तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को भाजपा का टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारा है। अशोक डिंडा को पूर्वी मेदिनीपुर के मेदना भाजपा ने टिकट दिया।

ashokdinda

बता दें बंगाल में होने वाले दो चरणों के चुनाव के लिए भाजपा ने शनिवार को पहली सूची जारी की है। जिसमें नंदीग्राम से शुभेन्दु अधिकार का नाम सबसे प्रमुख माना जा रहा है क्‍योंकि इस सीट पर बंगाल की सत्‍ता पर काबिज तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी को सीधी टक्‍टर देंगे। भाजपा ने जो आज सूची जारी की है उसमें बहुत से महिला उम्‍मीदवारों का नाम भी शामिल है।

बता दें क्रिकेटर अशोक डिंडा अभी दो सप्‍ताह पहले ही भाजपा में शामिल हुए हैं। सेंट्रल मिनिस्‍टर बाबुल सुप्रियो और बंगाल बीजेप उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह की उपस्थिति में अशोक डिंडा ने भाजपा में सदस्‍यता की शपथ ली।भारतीय क्रिकेट के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा ने कुछ‍ दिन पहले ही क्रि‍केट से सन्‍यास लेने की घोषण की थी। डिंडा 13 वनडे और नौ T20I में भारतीय टीम की ओर से मैच खेल चुके हैं और 13 वनडे में 12 और T20I में 17 विकेट लिया है।

बता दें भारत के क्रिकेटर मनोज तिवारी ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हुए है। उन्‍होंने टीएमसी की सदस्‍यता ममता बनर्जी की मौजूदगी में ली थी। मनोज तिवारी को भाजपा ने शिवपुर सीट से टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारा है।

https://www.filmibeat.com/photos/akshara-gowda-43746.html?src=hi-oi'हॉट' अक्षरा गौड़ा (Akshara Gowda) की दिलकश तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
west Bengal elections, BJP made cricketer Ashok Dinda its candidate, to contest from Moyna seat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X