• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बंगाल चुनाव से पहले अधीर रंजन को बीजेपी का ऑफर, दिलीप घोष बोले- ऐसा अपमान ठीक नहीं

|
Google Oneindia News

कोलकाता: एक तरफ जहां पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव सिर पर आ गए है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के बीच अनबन बढ़ती जा रही है। इन सब के बीच पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने बंगाल कांग्रेस के चीफ अधीर रंजन चौधरी की तरफदारी की है। दिलीप घोष ने कहा कि अधीर रंजन चौधरी एक सम्मानित नेता हैं, लेकिन जिस तरह से उनका बार-बार अपमान किया जा रहा है उनके लिए अच्छा नहीं है।

Dilip Ghosh Meet Adhir Ranjan Chaudhary

News18 से बातचीत करते हुए दिलीप घोष ने बताया कि अधीर रंजन चौधरी एक सम्मानित कांग्रेस नेता हैं। वे दो बार बंगाल कांग्रेस के प्रमुख रहे हैं, लेकिन जिस तरह से उनका बार-बार अपमान किया जा रहा है, वह उनके लिए अच्छा नहीं है। बीजेपी ने ऑफर देते हुए कहा कि अधीर रंजन चौधरी कांग्रेस छोड़ने और कहीं और जाने पर विचार कर सकते हैं। ऐसे नेता के लिए जगह की कोई कमी नहीं होगी।

बंगाल चुनाव: ISF के साथ गठबंधन पर कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने उठाए थे सवाल, अब अधीर रंजन ने दिया जवाबबंगाल चुनाव: ISF के साथ गठबंधन पर कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने उठाए थे सवाल, अब अधीर रंजन ने दिया जवाब

दरअसल विवाद की शुरुआत पश्चिम बंगाल में अब्बास सिद्दीकी की पार्टी आईएसएफ से गठबंधन को लेकर हुई, जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा और अधीर रंजन चौधरी के इस बात को लेकर बयानबाजी हुई। अधीर रंजन चौधरी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के लिए भारतीय धर्मनिरपेक्ष मोर्चा (ISF) के साथ गठबंधन पर शर्मा ने इसकी आलोचना की थी। इस विवाद को भुनाते हुए बीजेपी की ओर से उनको प्रस्ताव दिया गया है।

कांग्रेस ने बंगाल के लिए बनाई स्क्रीनिंग कमेटी, जेपी अग्रवाल बनाए गए चेयरमैनकांग्रेस ने बंगाल के लिए बनाई स्क्रीनिंग कमेटी, जेपी अग्रवाल बनाए गए चेयरमैन

आपको बता दें कि रविवार 28 फरवरी को कोलकाता में वाम मोर्चा के अध्यक्ष बिमान बोस, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, भाकपा महासचिव डी राजा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी और इंडियन सेक्युलर फ्रंट (आईएसएफ) की संयुक्त रैली के दौरान एक साथ नजर आए थे। जिसपर आईएसएफ से कांग्रेस के गठबंधन पर आनंद शर्मा ने इस गठबंधन को पार्टी की मूल विचारधारा के खिलाफ बताया था, जिसका जवाब देते हुए कहा कि हम एक राज्य के प्रभारी हैं और बिना किसी अनुमति के अपने दम पर कोई फैसला नहीं लेते हैं।

English summary
west bengal election BJP Dilip Ghosh statement on Congress leader Adhir Ranjan Chaudhary
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X