• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस में घमासान: अधीर रंजन के बयान पर बोले आनंद शर्मा-बगावत किसके खिलाफ

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में शुरू हुई तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। कांग्रेस के फुरफुरा शरीफ के अब्बास सिद्दीकी के साथ गठबंधन पर पार्टी के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने सवाल खड़े किए हैं। जिसके बाद अधीर रंजन चौधरी ने उन पर हमला किया। आनंद शर्मा ने कहा, 'बगावत किसके खिलाफ। सोनिया गांधी जी के नेतृत्व में हम सब विश्वास करते हैं।

    Adhir Ranjan का Anand Sharma पर पलटवार, PM Modi की तारीफ करने पर कही ये बात | वनइंडिया हिंदी

    west bengal election 2021 Anand Sharma on Adhir Ranjans statement, says rebellion against whom

    कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि, बगावत किसके ख़िलाफ़। सोनिया गांधी जी के नेतृत्व में हम सब विश्वास करते हैं उनकी प्रशंसा भी करते हैं। आज तक मैंने एक शब्द और एक टिप्पणी भी नेतृत्व के ख़िलाफ़ नहीं बोली है। उन्होंने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं एक सभ्य राजनीतिक संवाद में विश्वास करता हूं, भले ही मतभेद या वैचारिक मुद्दे हों। मैंने उल्लेख किया है कि अधीर बाबू ने क्या कहा, लेकिन मैं व्यक्तिगत नहीं हो सकता।

    उन्होंने आगे कहा कि, हमारी अपनी चिंताएं हैं जो वास्तव में हैं। हम जो कह रहे हैं उसे सही संदर्भ में समझना होगा। हम पार्टी को मजबूत करना चाहते हैं। हम एकजुट कांग्रेस के लिए हैं, हम ऐसा कुछ नहीं चाहते हैं जिससे पार्टी कमजोर हो। आगामी विधानसभा चुनावों के लिए हम कांग्रेस उम्मीदवारों को शुभकामनाएं देते हैं और जहां भी प्रचार करने के लिए कहा जाएगा, हम पार्टी के लिए बहार कैंपेन करने जाएंगे।

    इससे पहले आनंद शर्मा पर निशाना साधते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि, मुझे बहुत अजीब लग रहा है कि आनंद शर्मा हमारी पार्टी में रहते हुए किसी और की बात कैसे कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे बयानों से विपक्ष मजबूत होता है। अधीर रंजन ने कहा कि जो लोग ऐसे बयान दे रहे हैं, वो वरिष्ठ लोग हैं लेकिन फिर भी ऐसी आधारहीन बात कर रहे हैं। अधीर रंजन ने कहा कि आनंद शर्मा का यह बयान भाजपा की लाइन है।

    राजस्थान : इंटर कास्ट मैरिज के बाद प्रेमी जोड़े ने पुलिस से लगाई गुहार, 'परिवार वालों से बचा लीजिए'राजस्थान : इंटर कास्ट मैरिज के बाद प्रेमी जोड़े ने पुलिस से लगाई गुहार, 'परिवार वालों से बचा लीजिए'

    English summary
    west bengal election 2021 Anand Sharma on Adhir Ranjan's statement, says rebellion against whom
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X