• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष सोमेन मित्रा का दिल का दौरा पड़ने से निधन

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सोमेन मित्रा का देर रात निधन हो गया। वह काफी लंबे समय से बीमार थे। 78 वर्षीय सोमेन मित्रा की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका देर रात निधन हो गया। मित्रा को किडनी में दिक्कत की वजह से कुछ दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां देर रात 1.30 बजे उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी अस्पताल में ही मृत्यु हो गई। सोमेन मित्रा का कोरोना टेस्ट भी कराया गया था, जोकि निगेटिव आया था।

somen mitra

सोमेन मित्रा के परिवार के सदस्य ने बताया कि सोमेन मित्रा को किडनी में दिक्कत की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि सोमेन मित्रा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता थे। वह लोकसभा सांसद भी रह चुके थे। सोमेन मित्रा के परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटा है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने भी सोमेन मित्रा के निधन पर शोक जाहिर किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, इस मुश्किल समय में सोमेन मित्रा के परिवार और दोस्तों को मेरा प्यार और साथ है। हम उन्हें प्यार, शान और सम्मान के साथ याद करेंगे। राहुल गांधी के अलावा एआईसीसी के प्रभारी गौरव गोगोई ने भी सोमेन मित्रा के निधन पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, सोमेन मित्रा क परिवार के लिए मुझे बहुत दुख हो रहा है, वह बंगाल की दिग्गज हस्ती थे, उन्होंने लाखों लोगों का जीवन बदला था, उनके परिवार और करीबियों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। हम उनकी विरासत को कभी नहीं भुला सकते हैं।

इसे भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया, BJP ने TMC पर लगाया आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Bengal Congress president Somen Mitra died of cardiac arrest at the age of 78.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X