• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गाजियाबाद में पत्रकार की हत्या पर भड़कीं CM ममता, बोलीं-देश में डर का माहौल

|

कोलकाता। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या के मामले में प्रदेश की सियासत गरमा गई है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी, बीएसपी सुप्रीमो मायावती और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बाद अब टीएमसी ने भी यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने गाजियाबाद के पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर कहा कि देश में डर का माहौल बन गया है और आवाजें दबाई जा रही हैं।

    Ghaziabad Journalist Vikram Joshi मर्डर केस: 9 आरोपी गिरफ्तार, परिवार ने की ये मांग | वनइंडिया हिंदी

    west Bengal cm mamata banerjee attacks on yogi government over journalist murder in ghaziabad

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि 'बहादुर पत्रकार विक्रम जोशी, जिनका आज निधन हो गया, उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ के खिलाफ उन्होंने प्राथमिकी दर्ज कराई थी, इसलिए उन्हें गोली मार दी गई। देश में डर का माहौल बन गया है। आवाजों को दबाया जा रहा है। मीडिया को भी नहीं बख्शा। यह आश्चर्यजनक है।

    west Bengal cm mamata banerjee attacks on yogi government over journalist murder in ghaziabad

    इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि, अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गई। शोकग्रस्त परिवार को मेरी सांत्वना। वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने विक्रम जोशी की हत्या के बाद योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। सुरजेवाला ने कहा, गाजियाबाद में अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध कर रहे पत्रकार विक्रम जोशी की निर्मम हत्या ने पूरे उत्तर प्रदेश में गुंडाराज का चेहरा बेनकाब कर दिया है।

    बता दें कि, विक्रम जोशी के परिवार ने बताया था कि 20 जुलाई को कुछ हमलावरों ने जोशी पर हमला कर दिया था, जिसके बाद बुधवार सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पत्रकार विक्रम जोशी ने 16 जुलाई को अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ के आरोप में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्हें विजय नगर इलाके में उनके घर के पास सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे जोशी गोली मारी गई थी।

    बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते कश्मीर में आज से 27 जुलाई तक पूर्ण लॉकडाउन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    west Bengal cm mamata banerjee attacks on yogi government over journalist murder in ghaziabad
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X